scriptश्रीनगर से नई दिल्ली आने वाले इंडिगो विमान के ईंजन से लीक करने लगा ईंधन, बड़ा हादसा टला | Begins to leak fuel in Indigo plane coming from Srinagar to New Delhi, big accident close save | Patrika News
विविध भारत

श्रीनगर से नई दिल्ली आने वाले इंडिगो विमान के ईंजन से लीक करने लगा ईंधन, बड़ा हादसा टला

श्रीनगर से नई दिल्ली आने वाली इंडिगो फ्लाइट हादसे का शिकार होते-होते बाल-बाल बच गया।

नई दिल्लीOct 17, 2018 / 11:27 am

Anil Kumar

श्रीनगर से नई दिल्ली आने वाले इंडिगो विमान के ईंजन से लीक करने लगा ईंधन, बड़ा हादसा टला

श्रीनगर से नई दिल्ली आने वाले इंडिगो विमान के ईंजन से लीक करने लगा ईंधन, बड़ा हादसा टला

नई दिल्ली। श्रीनगर से नई दिल्ली आने वाली इंडिगो फ्लाइट हादसे का शिकार होते-होते मंगलवार को बाल-बाल बच गया। तकनीकी खराबी के कारण यह विमान श्रीनगर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से उड़ान नहीं भर सका। इस विमान में सफर करने वाले सभी यात्री अब बुधवार को दोपहर 12 बजे यात्रा कर सकेंगे। इसके लिए कंपनी की ओर से अतिरिक्त विमान बुलाया गया है।

एमसीडी के कमाई का नया जरिया बनेगा ग्‍लास हाउस, कुतुब मीनार से भी ऊंची ईमारत से दिखाएगा दिल्‍ली

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि श्रीनगर से नई दिल्ली के लिए उडान भरने से पहले ही इंडिगो के विमान में अचानक तकनीकी खराबी आ गई। कर्मचारियों ने जांच किया तो पाया कि इंजन से ईंधन लीक कर रहा है। इससे पहले कुछ यात्री फ्लाइट में सवार हो चुके थे और विमान को दोपहर 3.10 पर उड़ान भरना था। बता दें कि इस विमान से 180 यात्रियों को सफर करना था। जैसे ही कर्मचारियों को पता चला कि इंजन से ईंधन लीक कर रहा है तो फौरन ही यात्रियों को उतरने का आग्रह किया गया। साथ ही सभी समान भी उतरवा लिए गए। एयरपोर्ट के एक अधिकारी ने बताया कि दोपहर ढाई बजे एयरपोर्ट पर लैंड हुआ औऱ वापसी में इस विमान को 3.10 में जाना था। लेकिन उडान भरने से पहले इसमें खराबी आग गई। इसके बाद यह फैसला लिया गया कि अब सभी यात्रियों को दूसरे विमान से बुधवार को 12 बजे रवाना किया जाएगा।

Home / Miscellenous India / श्रीनगर से नई दिल्ली आने वाले इंडिगो विमान के ईंजन से लीक करने लगा ईंधन, बड़ा हादसा टला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो