scriptकिसान नेता हन्नान मोल्ला का बड़ा बयान – केंद्र सरकार किसानों के आंदोलन को खत्म करना चाहती है | Big statement of farmer leader Hannan Molla - Central government wants to end the farmers' movement | Patrika News
विविध भारत

किसान नेता हन्नान मोल्ला का बड़ा बयान – केंद्र सरकार किसानों के आंदोलन को खत्म करना चाहती है

सरकार चाहेगी तो समस्या का समाधान निकल आएगा।
सरकार और किसानों के बीच आठवें दौर की बातचीत आज।

Jan 04, 2021 / 01:11 pm

Dhirendra

hannan mollah

किसान संघों के नेता कृषि कानूनों की समाप्ति से कम पर आंदोलन समाप्त करने को राजी नहीं।

नई दिल्ली। केंद्र सरकार और किसान संघों के नेताओं के बीच कृषि कानूनों को लेकर तकरार जारी है। इस मुद्दे पर आज विज्ञान भवन में दो बजे से आठवें दौर की बातचीत होगी। इस बीच अखिल भारतीय किसान सभा के महासचिव हन्नान मोल्ला ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि समस्या का समाधान निकलेगा या नहीं यह केंद्र सरकार पर निर्भर है। अगर सरकार चाहेगी तो समस्या का समाधान निकल आएगा।
https://twitter.com/ANI/status/1345979761261072384?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने इस बात का भी संकेत दिया कि सरकार किसानों के आंदोलन के खिलाफ है और हमारे संघर्ष को खत्म करना चाहती है। हमें उम्मीद है कि सरकार किसानों के प्रति मानवीय दृष्टिकोण अपनाएगी।
किसान अपने स्टैंड पर कायम

वहीं आज की बातचीत में शामिल होने के लिए किसान संघों के नेता सिंधु बॉर्डर, गाजीपुर व अन्य स्थाानों से विज्ञान भवन के लिए रवाना हो गए हैं। बता दें कि आज सरकार और केंद्र के बीच कृषि कानूनों के मुद्दे पर बातचीत होनी है। किसान संघों के नेता अपने स्टैंड पर कायम हैं। इतना ही नहीं तीनों कृषि कानूनों की वापसी के साथ एमएसपी पर नया कानून भी चाहते हैं।

Home / Miscellenous India / किसान नेता हन्नान मोल्ला का बड़ा बयान – केंद्र सरकार किसानों के आंदोलन को खत्म करना चाहती है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो