scriptBihar Election: 5 घंटे तक पुलिस हिरासत में रहीं CM कैंडिडेट पुष्पम प्रिया, जानें मामला | Bihar Election: Police takes pushpam priya choudhary in custody | Patrika News
विविध भारत

Bihar Election: 5 घंटे तक पुलिस हिरासत में रहीं CM कैंडिडेट पुष्पम प्रिया, जानें मामला

Bihar Election: पांच घंटे तक पुलिस हिरासत में रही पुष्पम प्रिया चौधरी
राज्यपाल से मिलने जा रही थी प्लुरल्स पार्टी (Plurals Party) की प्रमुख

Oct 28, 2020 / 08:51 am

Kaushlendra Pathak

Bihar Election: Police takes pushpam priya choudhary in custody

पांच घंटे तक पुलिस हिरासत में रही पुष्पम प्रिया।

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Election ) को लेकर इन दिनों माहौल काफी गरमाया हुआ है। सभी नेता चुनावी मैदान में कूद चुके हैं। लेकिन, इस बार बिहार में एक नाम काफी गूंज रहा है, वह है प्लुरल्स पार्टी (Plurals Party) की प्रमुख पुष्पम प्रिया चौधरी (Pushpam Priya Choudhary)। लेकिन, बीती रात पुष्पम प्रिया को पांच घंटे तक पुलिस हिरासत में रहना पड़ा था। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्विटर पर दी है।
https://twitter.com/NitishKumar?ref_src=twsrc%5Etfw
पांच घंटे तक हिरासत में रही पुष्पम प्रिया

बताया जा रहा है कि मंगलवार रात पटना के इनकम टैक्स चौराहे पर पुलिस ने पुष्पम प्रिया को हिरासत में लिया था। बताया जा रहा है कि पुष्पम प्रिया अपने समर्थकों के साथ राज्यपाल से मिलने जा रही थीं। वहीं, पटना पुलिस का कहना है कि प्रतिबंधित क्षेत्र में पुष्पम प्रिया को जाने की अनुमति नहीं थी, इसके बावजूद वह बिना किसी सूचना और परमिशन के जा रही थीं। लिहाजा, उनको हिरासत में लिया गया था। कहा यहां तक जा रहा है कि एसएचओ और पुष्पम प्रिया के बीच काफी नोकझोंक भी हुई। रिपोर्ट के अनुसार, वैशाली से प्लुरल्स पार्टी के उम्मीदवार को जमकर पीटा गया है। इस मामले में स्थानीय प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की। लिहाजा, इस मामले को लेकर वह राज्यपाल से मिलने जा रही थीं।

Home / Miscellenous India / Bihar Election: 5 घंटे तक पुलिस हिरासत में रहीं CM कैंडिडेट पुष्पम प्रिया, जानें मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो