scriptबिहार: पटरी से उतरे छपरा-सूरत एक्सप्रेस ट्रेन के 10 डिब्बे, 4 लोग घायल | Bihar: Tapti-Ganga express train derail near Chhapra | Patrika News
विविध भारत

बिहार: पटरी से उतरे छपरा-सूरत एक्सप्रेस ट्रेन के 10 डिब्बे, 4 लोग घायल

छपरा-सूरत एक्सप्रेस के पटरी से उतरने से बड़ा हादसा।
गौतम स्टेशन के पास ट्रेन के 10 डिब्बे पटरी से उतरे।
घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

Mar 31, 2019 / 11:15 am

Mohit sharma

news

बिहार: पटरी से उतरे छपरा-सूरत एक्सप्रेस ट्रेन के 16 डिब्बे, 4 लोग घायल

नई दिल्ली। बिहार के छपरा जिले से बड़ी खबर सामने आई है। यहां छपरा-सूरत एक्सप्रेस के पटरी से उतरने से बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा छपरा और बलिया के बीच हुआ। जानकारी के अनुसार ट्रेन बिहार के छपरा से सूरत जा रही थी, तभी अचानक गौतम स्टेशन के पास ट्रेन के 10 डिब्बे पटरी से उतर गए। ट्रेन हादसे की खबर से आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची मदद ने घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। हालांकि हादसे में किसी तरह की जनहानी की खबर सामने नहीं है। वहीं रेलवे की मानें तो घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। विभाग ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

धमाके के साथ ही ट्रेन के डिब्बे पटरी से उतर गए

जानकारी के अनुसार घटनास्थल की ओर अधिकारी रवाना हो गए हैं। हादसे के बाद से रेल यातायात बाधित है। यह ट्रेन सुबह 8 बजे छपरा से सूरत के लिए रवाना हुई थी। बताया जा रहा है कि अचानक तेज धमाके के साथ ही ट्रेन के डिब्बे पटरी से उतर गए। फिलहाल छपरा-बलिया रेलखंड पर ट्रेनों का आवागमन रोक दिया गया है। रेस्क्यू अभियान चलाया जा रहा है।

7 साल में 3 गुना बढ़ी अमित शाह की संपत्ति, पत्नी इतने करोड़ की हैं मालकिन

सूरत तक लगभग 34 घंटे का सफर

आपको बता दें, 19046 ताप्ती गंगा एक्सप्रेस, बिहार के छपरा से सुबह 8 बजे चलकर बलिया, मऊ, वाराणसी, सतना, जबलपुर, खंडवा होते हुए सूरत तक पहुंची है। यह ट्रने सूरत तक लगभग 34 घंटे का सफर तय करती है।

Home / Miscellenous India / बिहार: पटरी से उतरे छपरा-सूरत एक्सप्रेस ट्रेन के 10 डिब्बे, 4 लोग घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो