बिहार: पत्नी ऐश्वर्या के मायके जाते ही तेज प्रताप ने किया यह काम, बदला अपना लुक

  • लालू प्रसाद यादव ( Lalu Prasad Yadav ) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ( Tej Pratap Yadav ) नये लुक को लेकर चर्चा में
  • पत्नी ऐश्वर्या राय ( Aishwarya Rai ) के मायके जाते ही कटवाए अपने बाल

नई दिल्ली। पिछले कुछ समय से राष्‍ट्रीय जनता दल ( RJD ) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ( lalu prasad yadav ) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ( Tej Pratap Yadav ) काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय ( Aishwarya Rai ) और मां राबड़ी देवी ( rabri devi ) के बीच की खबरों ने हड़कंप मचा दिया था। फिलहाल, ऐश्वर्या राय अपने मायके चली गई हैं। वहीं, तेज प्रताप अपने नये लुक को लेकर फिर चर्चाओं में आ गए हैं।

दरअसल, ऐश्वर्या राय के मायके जाते ही तेज प्रताप ने अपना लुक बदल लिया है। उन्‍होंने अपनी बहन के बच्‍चे के साथ एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है, जिसमें वे अरसे बाद लंबे बाल कटाए नये लुक में नजर आ रहे हैं। ऐसी चर्चा रही कि तेज प्रताप ने ऐश्‍वर्या के ससुराल में रहने तक बाल नहीं कटवाने का फैसला किया था। तेज प्रताप ने कभी इसकी पुष्टि नहीं की, लेकिन ऐश्‍वर्या के मायके जाने के बाद बाल कटवाने के कारण इस चर्चा को बल मिल गया है। गौरतलब है कि इससे पहले 10 दिसंबर को तेज प्रताप यादव ने अपनी तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वे लंबे बालों में नजर आ रहे थे। वह तस्‍वीर वायरल हो गई थी। उसपर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आईं। यूजर्स ने तारीफ के साथ व्यंग्य भी किए। एक यूजर ने तस्‍वीर में तेज प्रताप को कौव्‍वाल बता दिया। यूजर ने लिखा अगर कोई कव्वाली कार्यक्रम करना चाहता है तो तेज भइया से संपर्क करे। लेकिन अब तेज प्रताप ने अपना लुक बदल लिया है।

यहां आपको बता दें कि तेज प्रताप यादव इसके पहले भी अपने अलग-अलग लुक व कारनामों को लेकर जाने जाते रहे हैं। बीते कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर पटना स्थित अपने सरकारी आवास पर आधी रात में भगवान कृष्ण के रूप में नजर आए। इस दौरान उन्होंने जमकर बांसुरी भी बजाई। तेज प्रताप ने इसकी तस्‍वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की। हालांकि, तेज प्रता ने अपने नये लुक को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। फिलहाल, तेज प्रताप यादव अपनी पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय से तलाक का मुकदमा लड़ रहे हैं। इस मामले में बीते दिनों नया मोड़ तब आया, जब ऐश्‍वर्या राय ने सास राबड़ी देवी पर घर से निकाल देने का आरोप लगाया। तब से ऐश्‍वर्या अपने पिता चंद्रिका राय के आवास पर रह रहीं हैं। तलाक के मुकदमे के बाद से तेज प्रताप यादव अपनी मां के सरकारी आवास से अलग रह रहे थे।

Aishwarya Rai
Show More
Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned