scriptPunjab: टांडा की घटना को लेकर BJP महिला कार्यकर्ताओं ने घेरा सीएम आवास, 100 वर्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार | BJP Mahila Morcha were protest out side CM House against tanda rape case | Patrika News
विविध भारत

Punjab: टांडा की घटना को लेकर BJP महिला कार्यकर्ताओं ने घेरा सीएम आवास, 100 वर्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Punjab में अमरिंदर सरकार के खिलाफ BJP महिलाओं कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
टांड में 6 वर्ष की बच्ची के रेप और हत्या मामले को लेकर घेरा सीएम आवास

Oct 28, 2020 / 02:59 pm

धीरज शर्मा

Punjab Tanda Case

पंजाब में सीएम आवास पर प्रदर्शन करतीं बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यकर्ताएं

नई दिल्ली। पंजाब ( Punjab ) के टांडा में 6 साल की दलित बच्ची के रेप और हत्या को लेकर विरोध प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है। पंजाब प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने बुधवार को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ( CM Amrinder Singh ) के आवास के बाहर जबरदस्त प्रदर्शन किया। बीजेपी महिला कार्यकर्ताओं ने सीएम आवास मार्ग को भी अवरुद्ध किया।
बिहार में पहले चरण के मतदान के बीच राहुल गांधी ने पीएम पर साना निशाना, जानें क्या कुछ कहा

https://twitter.com/ANI/status/1321373998760878080?ref_src=twsrc%5Etfw
महिला कार्यकर्ताओं ने सीएम के विरोध में कई नारे लगाए। बोलीं, पंजाब की लड़कियां रो-रोकर कैप्टन सरकार को पुकार रही हैं, लेकिन कैप्टन सरकार सो रही है। कार्यकर्ताओं ने कहा कि कैप्टन तुम्हारा भेद खुल गया है। यहां न दलित और न ही बेटियां सेफ हैं।
बुधवार दोपहर सेक्टर 17 स्थित शिवालिक व्यू होटल से पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के निवास का घेराव करने के लिए निकलीं, हालांकि लेकिन पुलिस ने इन्हें वहां तक पहुंचने ही नहीं दिया।
यही नहीं करीब 100 महिला कार्यकर्ताओं को पुलिस गिरफ्तार करके थाने ले गई।
इसके अलावा बीजेपी महिला वर्कर ने लॉकडाउन के दौरान आए बिजली बिलों को लेकर भी अमरिंदर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और अपना विरोध जताया।

Home / Miscellenous India / Punjab: टांडा की घटना को लेकर BJP महिला कार्यकर्ताओं ने घेरा सीएम आवास, 100 वर्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो