scriptबीजेपी सांसद नरसिम्हा राव की कार ने 2 महिलाओं को मारी टक्कर, एक की मौत | BJP MP GVL Narasimha Rao's car hits two women in Andhra Pradesh One's death | Patrika News
विविध भारत

बीजेपी सांसद नरसिम्हा राव की कार ने 2 महिलाओं को मारी टक्कर, एक की मौत

बीजेपी सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव की कार ने आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में दो महिला को टक्कर मार दी है। जिसमें से एक की मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है।

Aug 24, 2018 / 10:46 pm

Chandra Prakash

GVL Narasimha Rao

बीजेपी सांसद नरसिम्हा राव की कार ने 2 महिलाओं को मारी टक्कर, एक की मौत

नई दिल्ली। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव की कार से बड़ा हादसा हुआ है। आंध्र प्रदेश के गुंटूर में उनकी कार ने दो महिलाओं को टक्कर मार दी। हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि दूसरी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी सांसद ने महिलाओं को अस्पताल पहुंचाने की बजाए दूसरी कार से मौके से निकल गए।

हिरासत में लिया गया सांसद का ड्राइवर

तडेपल्ली पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव गुंटूर से विजयवाड़ा की ओर जा रहे थे। हादसे के बाद पुलिस ने कार ड्राइवर को हिरासत में ले लिया और उसे जल्द ही स्थानीय मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 304 ए (लापरवाही से मृत्यु के कारण) और 337 (जीवन को खतरे में डालकर या दूसरों की व्यक्तिगत सुरक्षा) द्वारा चोट लगने का मामला दर्ज किया है।

GVL Narasimha Rao

नरसिम्हा बोले- पिछली सीट पर सो रहा था मैं

हादसे की जानकारी मीडिया में आने के बाद बीजेपी सांसद ने ट्वीट कर सफाई दी है। उन्होंने लिखा कि हादसे के वक्त मैं पिछली सीट पर सो रहा था। मैं पुलिस के आने तक घटनास्थल पर 45 मिनट तक रूका रहा। फिर घायल महिला को अस्पताल लेकर गया। हादसे में मारी गई महिला को एक वाहन अस्पताल लेकर आई। हादसे से मैं दुखी हूं, मैं उनके परिवार से मिलूंगा।

लोगों का आरोप- मौके से भागे बीजेपी सांसद

जानकारी के मुताबिक गुंटूर जिले के तादपल्ली इलाके से बीजेपी सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव अपने काफिले के साथ गुजर रहे थे। तभी नेशनल हाईवे-16 पर कोलानुकोंडा गांव के पास दो कुछ महिलाएं किसी कार्यक्रम से लौट रही थीं और सड़क पार कर रही थीं। रिपोर्ट के मुताबिक जिस इनोवा कार में जीवीएल नरसिम्हा राव सवार थे उसी से महिलाएं टकरा गईं। जिसके बाद देर शाम एक महिला की मौत हो गई। दूसरी महिला को विजयवाड़ा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों महिलाएं मंगलगिरि की रहने वाली बताई जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि नरसिम्हा राव हादसे वाली कार से निकल कर दूसरी कार से मौके से निकल गए, हालांकि उन्होंने इसका खंडन किया है।

बीजेपी दफ्तर के नाम पर पंजीकृत है कार

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जिस कार से हादसा हुआ है, राज्य की परिवहन विभाग की वेबसाइट पर वो बीजेपी राज्य कार्यालय पर पंजीकृत है।

Home / Miscellenous India / बीजेपी सांसद नरसिम्हा राव की कार ने 2 महिलाओं को मारी टक्कर, एक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो