scriptजम्मू-कश्मीर में बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष ने AK-47 के साथ डाली फोटो, हुआ विवाद | bjp state vice president uploaded hisphoto with ak-47 in jammu kashmir | Patrika News
विविध भारत

जम्मू-कश्मीर में बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष ने AK-47 के साथ डाली फोटो, हुआ विवाद

बीजेपी के एक नेता हथियार के साथ फोटो डालकर विवादों में घिर गए।

Dec 13, 2017 / 03:07 pm

ashutosh tiwari

नई दिल्ली। एक ओर पीएम मोदी और बीजेपी नेता कश्मीर के युवाओं से हथियार डालने की अपील कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी के एक नेता हथियार के साथ फोटो डालकर विवादों में घिर गए।
दरअसल जम्मू-कश्मीर बीजेपी के नेता आशीष सरीन को फोटो खींचवाने का शौक है। उन्होंने एके-47 राइफल के साथ एक फोटो खिंचवा कर उसे सोशल मीडिया पर डाल दी। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर तेजी से वायरल होने लगी। लोगों को कहना है कि कश्मीर के युवाओं में इससे गलत संदेश जाएगा। लोग जम्मू-कश्मीर पुलिस से उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।
पार्टी ने झाड़ा पल्ला
वहीं दूसरी ओर प्रदेश बीजेपी ने मामले में पल्ला झाड़ लिया है। वहीं मामले तूल पकड़ता देख सरीने ने सफाई देते हुए कहा कि उन्हें फोटो खिंचवाने का शौक है। उस वजह से उन्होंने फोटो खिंचवाई था। हालांकि बाद में विवाद के लिए उन्होंने माफी भी मांगी।
पीडीपी विधायक भी डाल चुके हैं ऐसी फोटो
वहीं इससे पहले साल 2014 में पीडीपी विधायक जावेद मीर ने भी कुछ इसी तरह की तस्वीर डाली थी। उस दौरान उनकी फोटो खूब वायरल हुई थी और उस पर जमकर विवाद हुआ था। मामले में मीर का कहना था कि मामले को जरूरत से ज्यादा तूल दे दिया गया।

Home / Miscellenous India / जम्मू-कश्मीर में बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष ने AK-47 के साथ डाली फोटो, हुआ विवाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो