scriptथप्पड़ कांड में गोविंदा ने मांगी माफी, देगें 5 लाख का मुआवजा | Bollywood Actor Govinda Offers Rs. 5-Lakh Sorry To Fan He Slapped | Patrika News
विविध भारत

थप्पड़ कांड में गोविंदा ने मांगी माफी, देगें 5 लाख का मुआवजा

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने कुछ साल पहले अपने के एक प्रशंसक को थप्पड़ मारने के मामले में 5 लाख रूपए मुआवजा देने की पेशकश

Feb 09, 2016 / 06:36 pm

युवराज सिंह

govinda

govinda

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने कुछ साल पहले अपने के एक प्रशंसक को थप्पड़ मारने के मामले में 5 लाख रूपए मुआवजा देने की पेशकश की है। गोविंदा ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि वे उस व्यक्ति से माफी मांगने को तैयार हैं और उसे 5 लाख रूपए का मुआवजा भी देंगे। सुप्रीम कोर्ट ने गोविंदा के वकील से कहा है कि दोनों पक्ष इस बात पर दो हफ्ते में समझौता कर कोर्ट को बताएं। कोर्ट की सुनवाई के बाद व्यक्ति संतोष ने कहा कि वह मुआवजे से संतुष्ट नहीं है। गोविंदा को पहले उससे मिलना चाहिए।

रील लाइफ के काम रीयल लाइफ में ना करें
सुप्रीम कोर्ट ने 1 दिसंबर को गोविंदा को संतोष से माफी मांगने के लिए कहा था। जस्टिस टीए ठाकुर की अध्यक्षता वाली बेंच ने कहा था कि गोविंदा एक पब्लिक फीगर हैं, उन्हें ऐसी हरकत नहीं करनी चाहिए थी। वो रील लाइफ में जो काम कर रहे हैं, उसे रीयल लाइफ में करने की जरूरत नहीं है।

हम लोगों का सम्मान करते हैं- गोविंदा
गोविंदा ने कहा कि हम लोगों का सम्मान करते हैं, लोगों के दिलों को ठेस नहीं पहुंचाते। संतोष वहां गैरकानूनी तरीके से पहुंचा था। ऐसे लोगों पर नजर रखना जरूरी है। सुप्रीम कोर्ट का जो कहना है वह हमारे लिए सर्वमान्य है। पर अभी लेटर नहीं मिला है। उसके बाद ही उस पर चर्चा करूंगा।

मेरी बेइज्जती हुई-संतोष
पीडि़त संतोष का कहना है कि वह एक्टर बनने मुंबई आया था लेकिन एक्टर के थप्पड़ मारे जाने के कारण सरेआम बेइज्जती का सामना करना पड़ा। सात साल बाद सिर्फ सॉरी कहने से काम नहीं चलेगा। कोर्ट चाहता है इसलिए मैं बाहर मामला सुलझाने को तैयार हूं, लेकिन कोर्ट गोविंदा को मुआवजा देने का भी आदेश दे। मैं सिर्फ सॉरी नहीं चाहता।

क्या है मामला
साल 2008 में फिल्म मनी है तो हनी है के सेट पर गोविंदा ने संतोष को थप्पड़ मार दिया था। गाविंदा का कहना था कि संतोष बिना इजाजत के सेट पर आकर लड़कियों का परेशान कर रहा था। जिसके बाद 2013 में संतोष ने बम्बई हाईकोर्ट में गोविंदा के खिलाफ मारपीट और अपराधिक धमकी देने का मामला दर्ज कराया था। हालांकि बाम्बे हाईकोर्ट ने शिकायत को खारिज कर दिया था। जिसके बाद संतोष ने 2014 में सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

Home / Miscellenous India / थप्पड़ कांड में गोविंदा ने मांगी माफी, देगें 5 लाख का मुआवजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो