scriptचिनार कॉर्प्स के बीएस राजू बोले – पाकिस्तान को सिखाएंगे सबक, टनल और ड्रोन से हथियार भेजना चुनौती | BS Raju of Chinar Corps said - will teach Pakistan a lesson, challenge to send weapons with tunnels and drones | Patrika News
विविध भारत

चिनार कॉर्प्स के बीएस राजू बोले – पाकिस्तान को सिखाएंगे सबक, टनल और ड्रोन से हथियार भेजना चुनौती

सेना की कार्रवाई को पाक प्रोपेगैंडा के लिए इस्तेमाल करता है।
नापाक हरकतों के लिए पाक को देंगे मुंहतोड़ जवाब।

नई दिल्लीJan 17, 2021 / 01:31 pm

Dhirendra

bs raju

कभी कभी योजना के तहत स्थानीय नागरिकों को भी निशाना बनाते हैं पाक सैनिक।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खत्मे को लेकर जारी अभियान के बीच चिनार कॉर्प्स के जीओसी और लेफ्टिनेंट जनरल बीएस राजू ने पाकिस्तान की ओर से जारी हरकतों को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि पाक को उसके नापाक मंसूबों को हम कामयाब नहीं होने देंगे।
https://twitter.com/ANI/status/1350700716696891395?ref_src=twsrc%5Etfw
लेफ्टिनेंट जनरल बीएस राजू ने बताया कि पाकिस्तान द्वारा भूमिगत सुरंगों और ड्रोन से हथियार और ड्रग भेजना हमारे लिए एक चुनौती है। पाकिस्तान कश्मीर को अस्थिर करना चाहता है। ड्रोन के इस्तेमाल से निपटने के लिए हम आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी आतंकी घाटी में सुरक्षा बलों और कभी-कभी स्थानीय नागरिकों को भी निशाना बनाते हैं । वे उम्मीद करते हैं कि हम उनके उकसावे में आकर जवाब दें। ताकि आम नागरिकों का और नुकसान हो। वे इसे हमारी छवि खराब करने के लिए प्रोपेगेंडा की तरह इस्तेमाल करते हैं। लेकिन पाक के इन हरकतों से निपटने के लिए हमारी तैयारी पूरी है। चिनार कॉर्प्स के जवान पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देंगे और सबक सिखाने का काम करेंगे।

Home / Miscellenous India / चिनार कॉर्प्स के बीएस राजू बोले – पाकिस्तान को सिखाएंगे सबक, टनल और ड्रोन से हथियार भेजना चुनौती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो