scriptCoronavirus: पुणे में पूर्व सांसद धनंजय महादिक के बेटे की शादी में नियम के उल्लंघन पर केस दर्ज | Case filed in Pune for violation of rules in marriage | Patrika News

Coronavirus: पुणे में पूर्व सांसद धनंजय महादिक के बेटे की शादी में नियम के उल्लंघन पर केस दर्ज

locationनई दिल्लीPublished: Feb 23, 2021 03:01:00 am

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

पूर्व सांसद धनंजय महादिक के बेटे की शादी में गाइडलाइन से अधिक मेहमान आए थे।
चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी।

Udhav Thakery
पुणे। महाराष्‍ट्र में दोबारा से कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। यहां कई जिलों में संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इस मामले में उद्धव ठाकरे सरकार ने दोबारा सख्‍ती दिखानी शुरू कर दी है।
डीआरडीओ को मिली बड़ी सफलता, सरफेस टू एयर मिसाइल का सफल परीक्षण

मुंबई के बाद पुणे में सोमवार को एक शादी समारोह में अधिक मेहमानों के आने को लेकर सख्ती बरती गई। पूर्व सांसद धनंजय महादिक के बेटे की शादी में गाइडलाइन से अधिक मेहमान आए थे। इनमें एनसीपी चीफ शरद पवार, पूर्व मुख्‍यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस और हरियाणा के उपमुख्‍यमंत्री दुष्‍यंत चौटाला भी शामिल थे।
प्रशासन ने पूर्व सांसद और दो लोगों के खिलाफ कोरोना गाइडलाइन के उल्‍लंघन करने को लेकर मामला दर्ज किया गया है। इससे पहले मुंबई पुलिस ने जिमखाना के सचिव एवं कैटरर को परिसर में आयोजित शादी समारोह को लेकर मामला दर्ज किया था।
अधिकारियों के अनुसार पुलिस ने चेंबूर के छेदानगर स्थित जिमखाना में रविवार को हुए कार्यक्रम के दौरान चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी। इनमें से दो को गिरफ्तार किया गया है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zgxtq
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो