scriptकेंद्र सरकार उत्तर प्रदेश के किसानों को नहीं दे रही अहमियत: सरदार वीएम सिंह | Central government is not giving importance to farmers of UP: VM Singh | Patrika News
विविध भारत

केंद्र सरकार उत्तर प्रदेश के किसानों को नहीं दे रही अहमियत: सरदार वीएम सिंह

Highlights

कहा, किसान संगठनों की बैठक में उत्तर प्रदेश के किसानों को नहीं बुलाया गया।
सरकार यूपी के किसानों के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है।

नई दिल्लीDec 02, 2020 / 06:48 pm

Mohit Saxena

VM Singh

सरदार वीएम सिंह।

नई दिल्ली। राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन के अध्यक्ष सरदार वीएम सिंह के अनुसार गृहमंत्री ने कहा था कि सरकार बुराड़ी में किसानों से बात करेगी। उनकी अपील के बाद,उत्तराखंड और यूपी के किसान यहां आए लेकिन सरकार ने बुधवार को उन्हें वार्ता के लिए आमंत्रित नहीं किया।
https://twitter.com/ANI/status/1334096021689778179?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से बुलाई गई किसान संगठनों की बैठक में उत्तर प्रदेश के किसानों को नहीं बुलाया गया। इससे पता चलाता है की सरकार यूपी के किसानों के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है।
पत्रकारों से बातचीत करते हुए वीएम सिंह ने कहा कि सरकार किसानों और उनके संगठनों में फूट डालने में लगी है। किसानों की मांगों को लेकर प्रदर्शन का आह्वान उन्होंने किया था, लेकिन उनके संगठन को ही बैठक में अभी तक नहीं बुलाया गया,जो काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। सरदार वीएम सिंह का कहना है कि पूरे देश में गन्ने की सबसे ज्यादा पैदावार उत्तर प्रदेश में होती है। यहां पर किसानों की अपनी समस्याएं हैं।

Home / Miscellenous India / केंद्र सरकार उत्तर प्रदेश के किसानों को नहीं दे रही अहमियत: सरदार वीएम सिंह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो