scriptराज्य सरकारें सीएए विरोधी प्रदर्शनकारियों पर कड़ी कार्रवाई करें : ईरानी | Central Minister Smriti Irani On CAA Protest | Patrika News
विविध भारत

राज्य सरकारें सीएए विरोधी प्रदर्शनकारियों पर कड़ी कार्रवाई करें : ईरानी

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश में लगातार बढ़ रहा है बवाल
स्मृति ईरानी ने कहा- प्रदर्शनकारियों पर कड़ी कार्रवाई करें राज्य सरकार

नई दिल्लीDec 20, 2019 / 06:26 pm

Kaushlendra Pathak

Smriti Irani

Smriti Irani

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ देश में उबाल बढ़ता जा रहा है। आलम ये है कि अलग-अलग शहरों में जारी हिंसक प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है। इतना ही नहीं कई जगहों पर पुलिस पर भी हमले हो रहे हैं। इस बीच केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने CAA के खिलाफ जारी प्रदर्शन को लेकर बड़ा बयान दिया है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को सभी राज्य सरकारों से आग्रह किया कि वे सीएए को लेकर हिंसक विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें।
स्मृति ईरानी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरी सभी राज्य सरकारों से अपील है कि वे वर्तमान में हिंसक तत्वों का समर्थन कर रहे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें। उन्होंने आगे कहा कि मैं सभी भारतीय नागरिकों से अनुरोध करती हूं कि वे किसी के भी राजनीतिक एजेंडे का शिकार न हों।
नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर भाजपा का बचाव करते हुए ईरानी ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून किसी भी भारतीय नागरिक की नागरिकता को न छीन रहा है, न ही प्रभावित कर रहा है। मैं दोहराती हूं कि भारतीय संसद ने संविधान के दायरे में भारतीय नागरिकों के अधिकारों को मजबूत किया है और राजग सरकार और भाजपा इस देश के लोगों के अधिकारों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध है।

Home / Miscellenous India / राज्य सरकारें सीएए विरोधी प्रदर्शनकारियों पर कड़ी कार्रवाई करें : ईरानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो