scriptदेहरादून में दिखे 7 संदिग्ध आतंकी, पठानकोट स्टेशन पर मिला बैग | Chances of terrorist activities in Pathankot, Delhi and Dehradun | Patrika News
विविध भारत

देहरादून में दिखे 7 संदिग्ध आतंकी, पठानकोट स्टेशन पर मिला बैग

गणतंत्र दिवस पर भारत पर आईएसआईएस हमले की खबरों के बीच अलग-अलग शहरों में हमले की आशंकाएं

Jan 26, 2016 / 02:45 pm

पुनीत पाराशर

Pathankot, Delhi, Dehradun

Pathankot, Delhi, Dehradun

नई दिल्ली। खुफिया एजेंसियों द्वारा लगातार मिल रही खबरों के चलते पुलिस प्रशासन पूरी तरह चौकन्ना है। देश भर में सघन जांच जारी है तथा सभी पर्यटन स्थलों पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था है। गणतंत्र दिवस पर भारत पर आईएसआईएस हमले की खबरों के बीच देहरादून में 7 से 8 संदिग्ध दिखे हैं। इसके बाद हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। वहीं पठानकोट रेलवे स्टेशन पर एक लावारिस बैग मिला, वहीं दिल्ली में संदिग्ध संदिग्ध कार मिली हैं। जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में 7 से 8 संदिग्ध दिखे हैं। इसके बाद हाई अलर्ट जारी कर दिया है। वहीं प्रमुख स्थानों की चौकसी बढ़ा दी गई है। उधर, पुलिस ने संदिग्धों की तस्वीर भी जारी कर दी है। इसके साथ ही जनता से अपील की है कि अगर ये संदिग्ध उन्हें कहीं भी दिखें, तो वे इसकी सूचना पुलिस को दें। वहीं पठानकोट स्टेशन पर संदिग्ध बैग मिलने के बाद खलबली मच गई। मौके पर बम निरोधक दस्ता और डॉग स्कवॉयड को बुलाया गया। सुरक्षा के चलते स्टेशन को खाली करा दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

वहीं दिल्ली में भी संदिग्ध कार मिलके बाद पुलिस चौंकना हो गई है। फिलहाल यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि यह कार किसकी है। इसके अलावा देहरादून में पुलिस ने एक संदिग्ध शख्स को पकड़ा है जिसके आईएसआईएस से जुड़े होने की आशंकाऐं बताई जा रही हैं। आपको बता दें कि पठानकोट एयरबेस में आतंकी हमला होने के बाद गणतंत्र दिवस पर आतंकी हमले का अलर्ट जारी कर दिया गया था। इस अलर्ट इसलिए भी जारी किया गया क्योंकि फ्रांस के राष्ट्रपति गणतंत्र दिवस पर भारत दौरे पर हैं।

Home / Miscellenous India / देहरादून में दिखे 7 संदिग्ध आतंकी, पठानकोट स्टेशन पर मिला बैग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो