scriptतिहाड़ में बंद छोटा राजन को छोटा शकील ने दी जान से मारने की धमकी | Chhota Shakeel Had Threatended To Kill Chhota Rajan Who Is In The Tihar | Patrika News
विविध भारत

तिहाड़ में बंद छोटा राजन को छोटा शकील ने दी जान से मारने की धमकी

मुंबई बम धमाकों सहित कई संगीन मामलों में वांछित, भारत से सालों पहले
भाग चुके डॉन दाउद इब्राहिम का नजदीकी छोटा शकील लंबे समय से छोटा राजन की
जान के पीछे पड़ा है

May 01, 2016 / 01:45 pm

Abhishek Tiwari

chhota rajan

chhota rajan

नई दिल्ली। पिछले साल अक्टूबर में इंडोनेशिया से पकड़ कर लाए गए अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर छोटा राजन को तिहाड़ जेल में जान से मारने की धमकी दी गई थी। हाई सिक्योरिटी जेल तिहाड़ में बंद छोटा राजन ने इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

दाउद के करीबी छोटा शकील ने दी धमकी
अधिकारियों के मुताबिक यह धमकी अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील की ओर से दी गई है। मुंबई बम धमाकों सहित कई संगीन मामलों में वांछित और भारत से सालों पहले भाग चुके डॉन दाउद इब्राहिम का नजदीकी छोटा शकील लंबे समय से छोटा राजन की जान के पीछे पड़ा है।

लॉ ऑफिसर और जेल के नंबर पर शकील ने दी धमकी
पुलिस के मुताबिक छोटा राजन को जान से मारने की धमकी तिहाड़ जेल के लैंडलाइन नंबर पर फोन और जेल में नियुक्त लॉ ऑफिसर सुनील गुप्ता के मोबाइल फोन पर एसएमएस के जरिए दी गई। इसके बाद जेल में छोटा राजन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.


एसएमएस और फोन कर कहा-बहुत जल्द उसे मार डालूंगा
गुप्ता ने बताया कि उनके मोबाइल पर 971504265138 नंबर से एसएमएस किया गया। इसमें लिखा था, द एंड ऑफ छोटा राजन वेरी सून। पुलिस को गुप्ता के मोबाइल और तिहाड़ जेल के लैंडलाइन नंबर पर धमकी आने की सूचना दी गई है। हाजी छोटा शकील की ओर से मिली धमकी भरे कॉल में कहा गया कि तुम लोग कब तक इस xxxx को मरने से बचा पाओगे। बहुत जल्दी मैं उसे मार डालूंगा।

कभी दाउद का विश्वसनीय था राजन

राजन एक समय पर दाउद का विश्वसनीय रहा है। उसे हत्या, उगाही और नशीले पदाथरें की तस्करी के 70 से ज्यादा मामलों में मुकदमों का सामना करने के लिए देश लाया गया है। छोटा राजन को भारत लाए जाने के बाद से विभिन्न जांच एजेंसियां उससे पूछताछ कर चुकी हैं। वह भारत के सर्वाधिक वांछित आतंकी दाउद इब्राहिम और पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के बीच के रिश्तों को साबित किया जा सकता है।

Home / Miscellenous India / तिहाड़ में बंद छोटा राजन को छोटा शकील ने दी जान से मारने की धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो