scriptबिहार: सीएम नीतीश कुमार ने किया ऐलान, 50 साल की उम्र से अधिक वाले लोगों को पहले दी जाएगी वैक्सीन | CM Nitish Kumar announces, vaccine given first to 50 year above | Patrika News
विविध भारत

बिहार: सीएम नीतीश कुमार ने किया ऐलान, 50 साल की उम्र से अधिक वाले लोगों को पहले दी जाएगी वैक्सीन

Highlights

हेल्थकेयर वर्कर्स और फ्रंटलाइन वर्कर्स को प्राथमिकता दी जाएगी।
प्रदेश सरकार केंद्रीय दिशानिर्देश का पालन करेगी।

नई दिल्लीJan 05, 2021 / 04:23 pm

Mohit Saxena

Nitish kumar

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

नई दिल्ली। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को प्रदेश में कोरोना वैक्सीन के वितरण को लेकर लोगों को अवगत कराया। उन्होंने कहा कि हम बिहार में COVID19 टीकाकरण के लिए तैयार हैं।

इस मामले में हेल्थकेयर वर्कर्स, फ्रंटलाइन वर्कर्स और 50 साल से ऊपर के लोगों को प्राथमिकता दी जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश केंद्रीय दिशानिर्देश का पालन करेगा और टीकाकरण का प्रभावी ढंग से संचालन होगा।
https://twitter.com/ANI/status/1346392217947017219?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि बिहार की नीतीश कुमार सरकार ने राज्य के सभी लोगों को मुफ्त में कोरोना वायरस की वैक्सीन देने बात कही है। ये फैसला कैबिनेट की पहली बैठक में लिया गया था।
केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी राज्य में चुनाव के दौरान घोषणा की थी कि बिहार के सभी लोगों को मुफ्त में कोरोना वायरस की वैक्सीन दी जाएगी। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सीएम नीतीश कुमार ने स्वास्थ्य विभाग को निर्देश दिया है कि वह राज्य के प्रत्येक निवासी को कोरोना वायरस वैक्सीन लगाने के तौर-तरीकों पर काम करें।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yhjz9

Home / Miscellenous India / बिहार: सीएम नीतीश कुमार ने किया ऐलान, 50 साल की उम्र से अधिक वाले लोगों को पहले दी जाएगी वैक्सीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो