scriptकांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने पार्टी के पद से मुक्त होने की मांग की, ट्वीट के जरिए कही ये बात | Congress leader Shakti Singh Gohil demanded to be relieved of the post | Patrika News
विविध भारत

कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने पार्टी के पद से मुक्त होने की मांग की, ट्वीट के जरिए कही ये बात

Highlights

शक्ति सिंह गोहिल ने सोमवार को ट्वीट कर अपनी इच्छा को जाहिर किया।
बिहार कांग्रेस प्रभारी के पद से मुक्त करने की गुजारिश की है।

Jan 04, 2021 / 10:23 pm

Mohit Saxena

shakti singh gohil

शक्ति सिंह गोहिल

पटना। बिहार के सियासी गलिरारे से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। खबर के अनुसार बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने पार्टी पदों से मुक्त होने की अपील की है। शक्ति सिंह गोहिल ने सोमवार को ट्वीट कर अपनी इच्छा को जनता और पार्टी नेतृत्व के सामने रखी।
https://twitter.com/ANI/status/1346119678272233474?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि शक्ति सिंह गोहिल बिहार कांग्रेस के प्रभारी के साथ ही गुजरात कोटे से राज्यसभा सदस्य भी हैं। ऐसे में उन्हें निजी कारणों का हवाला देकर पार्टी आलाकमान से उन्हें बिहार कांग्रेस प्रभारी के पद से मुक्त करने की गुजारिश की है।
गौरतलब है कि बिहार के बीते दो चुनाव में कांग्रेस को बड़ी हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में संभावना थी कि बिहार के कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल की जगह पार्टी महासचिव और मुख्य रणदीप सिंह सुरजेवाला को बिहार की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। बिहार के विधानसभा 2020 चुनाव में कांग्रेस 70 सीटों पर खड़ी हुई थी, जिसमें से केवल 19 सीटों पर वह जीत हासिल कर सकी।

Home / Miscellenous India / कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने पार्टी के पद से मुक्त होने की मांग की, ट्वीट के जरिए कही ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो