scriptबिहार: 24 घंटे में कोरोना के 17 नए मामले, कुल आंकड़ा 60 के पार | CoronaVirus 17 new case in last 24 hours in bihar | Patrika News
विविध भारत

बिहार: 24 घंटे में कोरोना के 17 नए मामले, कुल आंकड़ा 60 के पार

Highlight
– सिवान जिले में सबसे ज्यादा 29 मामले सामने आए हैं
– बिहार में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 60 पहुंच गई है

नई दिल्लीApr 10, 2020 / 01:00 pm

Kapil Tiwari

nitish_1.jpg

पटना। कोरोना वायरस का प्रकोप इस वक्त बिहार में भी बहुत ज्यादा देखने को मिल रहा है। पिछले 24 घंटे के अंदर बिहार में 17 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। इसी के साथ बिहार में कोरोना मामलों की कुल संख्या 60 पहुंच गई है।

सिवान में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले

वहीं बिहार का सिवान जिला कोरोना का हॉटस्पॉट बन चुका है। सिवान में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले आए हैं। शुक्रवार को सिवान के दो और लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया, जिसके बाद इस जिले में कोरोना के टोटल मामले 29 हो गए। ये जानकारी शुक्रवार को बिहार के स्वास्थ्य विभाग की तरफ से दी गई।

https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

मुंगेर के एक व्यक्ति की हो चुकी है मौत

बिहार में कोरोना की वजह से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वह व्यक्ति मुंगेर का रहने वाला था और कतर से लौटा था। पटना एम्स में इलाज के दौरान उसकी मौत हुई थी।

गुरुवार को एक ही परिवार के 9 सदस्य हुए थे कोरोना पॉजिटिव

आपको बता दें कि गुरुवार को सिवान जिले से कोरोना के 10 नए मामले सामने आए थे। इसमें एक ही परिवार के 9 सदस्य भी शामिल थे। इससे पहले इसी परिवार के 16 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हो चुकी है। सिवान जिले को पूरी तरह से सील कर दिया गया है।

Home / Miscellenous India / बिहार: 24 घंटे में कोरोना के 17 नए मामले, कुल आंकड़ा 60 के पार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो