scriptCoronavirus: दिल्ली में ही छिपा है मौलाना साद! क्राइम ब्रांच ने भी दिए संकेत | Coronavirus: Big update about maulana saad | Patrika News
विविध भारत

Coronavirus: दिल्ली में ही छिपा है मौलाना साद! क्राइम ब्रांच ने भी दिए संकेत

भारत में भी काफी तेजी से अपना पैर पसार रहा है कोरोना वायरस ( coronavirus )
मरकज ( Markaz ) के मुखिया मौलान साद ( Maulana Saad ) की मिली लोकेशन!
दिल्ली के ओखला में साद के छिपे होने की खबर

नई दिल्लीApr 09, 2020 / 01:14 pm

Kaushlendra Pathak

maulana saad
नई दिल्ली। चीन ( China ) के वुहान शहर से निकला कोरोना वायरस ( coronavirus ) अब भारत में भी तांडव मचा रहा है। देश में अब तक पांच हजार से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 166 लोगों की मौत हो गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन ( Lockdown ) किया गया है। इसके बावजूद कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है। खासकर, निजामुद्दीन मरकज ( Nizamuddin Markaz ) केस के कारण कोरोना संक्रमित मरीजों के आंकड़ों में काफी इजाफा हुआ है। वहीं, इसी बीच खबर आ रही है कि मरकज के मुखिया मौलाना साद ( Maulana Saad ) दिल्ली में ही छिपा है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौलाना साद की लोकेशन दिल्ली के ओखला स्थित जाकिर नगर बताई जा रही है। दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम का कहना है कि उन्हें भी इस बारे में जानकारी मिली है। क्राइम ब्रांच ने हाालंकि अभी इसकी पुष्टि नहीं की है। लेकिन, कहा जा रहा है कि मौलाना साद जाकिर नगर में छिपा है इसकी छानबीन की जा रही है। क्राइम ब्रांच का यह भी कहना है कि अगर साद मिल भी जाता है तो अभी उसपर निगरानी रखी जाएगी और क्वारंटाइन पीरियड पूरा होने के बाद उससे पूछताछ शुरू की जाएगी।
गौरतलब है कि मरकज मामले की जांच कर रही टीम एक बार मौके पर पहुंची। जिसमें महिला कर्मचारी भी शामिल थीं। टीम ने मरकज के भीतर काफी देर तक छानबीन की। इस दौरान लोकल पुलिस की भी मदद ली गई। निजामुद्दीन स्थित मरकज के मौलाना 31 मार्च को मुकदमा दर्ज होने के बाद से दिल्ली पुलिस की पकड़ में नहीं आ रहा है। उत्तर प्रदेश के शामली स्थित उनके पैतृक निवास कांघला से लेकर सहारनपुर स्थित उनके ससुराल तक पुलिस ने दबिश दी थी। दिल्ली में निजामुद्दीन और जाकिर नगर के घर पर भी उन्हें तलाशा गया था। लेकिन वह जांच एजेंसी के हाथ नहीं लगे। हालांकि, बीच में यह भी खबर आ रही है कि मौलाना दिल्ली के अलावा हरियाणा और यूपी में भी कहीं छिपा हो सकता है। फिलहाल, उसकी तलाश जारी है। गौरतलब है कि निजामुद्दीन मरकज के कारण कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों में अचानक काफी इजाफा हुआ है। इससे पहले पुलिस मौलाना साद को दो बार नोटिस भेज चुकी है।

Home / Miscellenous India / Coronavirus: दिल्ली में ही छिपा है मौलाना साद! क्राइम ब्रांच ने भी दिए संकेत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो