Coronavirus : Facebook ने कर्मचारियों को Work From Home के साथ दिया बोनस का बड़ा तोहफा

Highlights-

-कोरोना वायरस (Coronavirus) को फैलने से रोकने के लिए कई कोशिशें की जा रही
-ऐसे में कई कंपनियों ने अपने स्टॉफ को घर से काम करने की सलाह दी
- Facebook ने भी अपने Emplyoees के लिए फूल टाइम घर से काम करने की सलाह दी

नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) ने महामारी का रूप ले लिया है। दुनिया भर में इसका कहर देखने को मिल रहा है। कोरोना वायरस (COVID-19) को फैलने से रोकने के लिए कई कोशिशें की जा रही है। उनमें सबसे कारगर कोशिश हो सकती है सोशल डिसटेंसिंग (Social distancing), यानी दूसरों से दूर रहना और जितना हो सके अपने घर पर रहना। ऐसे में कई कंपनियों ने अपने स्टॉफ को घर से काम करने की सलाह दी है। फेसबुक (Facebook) ने भी अपने कर्मचारियों के लिए फूल टाइम घर से काम (Work from home) करने की सलाह दी है। इसके साथ ही कंपनी ने 74,000 रुपए का बोनस देने का ऐलान किया है।

फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने एक शानदार घोषणा करते हुए बताया कि 45 हजार कर्मचारियों को 6 महीने का बोनस दिया जाएगा। फेसबुक ने एक और जबरदस्त एेलान करते हुए कोरोना वायरस से प्रभावित होने वाले छोटे बिजनेस को मदद के लिए 30 देशों के करीब 30 हजार छोटे कारोबारियों को 7,41 करोड़ रुपए कैश और क्रेडिट सुविधा देने की सुविधा देने का ऐलान किया है।बता दें कि फेसबुक के अलावा टेक कंपनी भी स्टाफ को बोनस दे रही है। इसके साथ ही कुछ दिन पहले वर्क डे नाम की सॉफ्टवेयर कंपनी ने भी ऐलान किया था कि वह दो हफ्तों की अतिरिक्त सैलरी बोनस के रूप में स्टाफ को देगी।

भारत में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 151

बता दें कि कोरोना वायर से अब तक दुनिया में आठ हजार ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार भारत में कोरोना वायरस से चार लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं वायरस संक्रमण मामलों की संख्या 151 हो गई है।

Corona virus Corona Virus Precautions Corona Virus treatment
Show More
Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned