scriptबाबा रामदेव के सिर काटने वाले बयान पर कोर्ट ने दिए जांच के आदेश | Court ordered investigation in Baba Ramdev's statement | Patrika News
विविध भारत

बाबा रामदेव के सिर काटने वाले बयान पर कोर्ट ने दिए जांच के आदेश

बाबा रामदेव ने कथित तौर पर कहा था कि अगर उनके हाथ कानून से नहीं बंधे होते तो वह ‘भारत माता की जय’ न कहने वालों के सिर काट देते।

Apr 08, 2016 / 10:34 pm

विकास गुप्ता

baba ramdev

baba ramdev

रोहतक। हरियाणा की एक अदालत ने योग गुरु बाबा रामदेव द्वारा कथित तौर पर दिए गए विवादित बयान की जांच करने का हरियाणा पुलिस को शुक्रवार को निर्देश दिया। बाबा रामदेव ने कथित तौर पर कहा था कि अगर उनके हाथ कानून से नहीं बंधे होते तो वह ‘भारत माता की जय’ न कहने वालों के सिर काट देते।

कांग्रेस के स्थानीय नेता सुभाष बत्रा की शिकायत पर सुनवाई करते हुए अतिरिक्त मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी अश्विनी कुमार ने जिला पुलिस अधीक्षक को 30 अप्रैल तक रपट सौंपने को कहा। बत्रा रामदेव के कथित विवादित बयान को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे थे। जब पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया, तो उन्होंने अदालत का रुख किया।

रामदेव योग को लेकर हरियाणा सरकार के ब्रांड एंबेस्डर हैं। हरियाणा में फरवरी महीने में जाट समुदाय के लोगों द्वारा अशांति व हिंसा के बाद जनता की भावनाओं को शांत करने के लिए सद्भावना सम्मेलन का आयोजन किया गया था, जिस दौरान कथित तौर पर यह विवादित बयान सामने आया था।

Home / Miscellenous India / बाबा रामदेव के सिर काटने वाले बयान पर कोर्ट ने दिए जांच के आदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो