scriptCovid-19 : दिल्ली में आज से खुले स्कूल, जारी रहेंगी ऑनलाइन क्लास | Covid-19: Schools open in Delhi from today, will continue online classes | Patrika News
विविध भारत

Covid-19 : दिल्ली में आज से खुले स्कूल, जारी रहेंगी ऑनलाइन क्लास

केवल 10वीं और 12वीं के छात्रों के लिए खुल रहे स्कूल।
बच्चों को स्कूल भेजने को लेकर अभिभावक दुविधा में।

 
 
 

नई दिल्लीJan 18, 2021 / 09:07 am

Dhirendra

delhi school

अधिकांश स्कूल ऑफलाइन के साथ ऑनलाइन क्लासेज भी जारी रखेंगे।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन के बाद देश की राजधानी दिल्ली में महीनों बाद आज से स्कूल खुल रहे हैं। अभी केवल 10वीं और 12वीं के छात्रों के लिए स्कूल खोले गए हैं। छात्रों को अभिभावकों की अनुमति के बाद ही स्कूल में एंट्री देने की इजाजत है। स्कूल खुलने के बाद ऑनलाइन क्लास पहले की तरह जारी रहेंगी।
आज स्कूल खुलने पर सबसे पहले छात्रों को टाइम टेबल दिया जाएगा। छात्रों की स्कूल गेट पर थर्मल स्क्रिनिंग का निर्देश दिया गया है।

स्कूलों को कोविड-19 गाइडलाइन को सख्ती से फॉलो करने को कहा गया है। कई स्कूलों ने पीटीएम कर उन्हें सेफ्टी के साथ स्कूल खोलने का भरोसा दिया है। इसके बावजूद छात्रों के अभिभावक अभी दुविधा में हैं। कई पैरंट्स स्टूडेंट्स को भेजने को तैयार हैं तो कई पैरंट्स ऑनलाइन पढ़ाई के ही पक्ष में हैं। इस बात को ध्यान रखते हुए ज्यादातर स्कूल ऑफलाइन के साथ-साथ ऑनलाइन क्लासेज भी जारी रखेंगे।
टंबबपदंजपवद प्द प्दकपंरू हफ्ते में चार दिन होगा वैक्सीनेशनए 447 लोगों को हुआ साइड इफेक्ट

पैरंट्स की लिखित सहमति से आ रहे स्टूडेंट्स

सोमवार से स्कूलों में स्टूडेंट्स पहुंचेगे मगर पैरंट्स की लिखित सहमति से। कई स्कूलों ने पैरंट्स से लिखित सहमति ले ली है। हालांकिए स्कूलों का कहना है कि अभी सभी से इजाजत नहीं मिली है। पैरंट्स कन्फ्यूजन में भी हैं इसलिए धीरे धीरे अटेंडेंस बढ़ने की उम्मीद है। हालांकिए अटेंडेंस सिर्फ रिकॉर्ड के लिए ली जाएगी। जो स्टूडेंट्स स्कूल नहीं आएंगेए उन्हें ऑनलाइन क्लासेज देनी होगी।

Home / Miscellenous India / Covid-19 : दिल्ली में आज से खुले स्कूल, जारी रहेंगी ऑनलाइन क्लास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो