scriptपुलवामा अटैक: CCI ने इमरान खान की तस्वीर को ढंका, BCCI से स्थाई तौर पर हटाने की मांग | Cricket Club of India covers Imran Khan's portrait at CCI HQs in Mumbai in wake of PulwamaAttack. | Patrika News
विविध भारत

पुलवामा अटैक: CCI ने इमरान खान की तस्वीर को ढंका, BCCI से स्थाई तौर पर हटाने की मांग

सीसीआई ने मुंबई स्थित हेडक्वार्टर में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के लगे पोस्टर को ढंक दिया है।

नई दिल्लीFeb 17, 2019 / 08:40 am

Anil Kumar

पुलवामा अटैक: CCI ने इमरान खान की तस्वीर को ढंका, BCCI से स्थाई तौर पर हटाने की मांग

पुलवामा अटैक: CCI ने इमरान खान की तस्वीर को ढका, BCCI से स्थाई तौर पर हटाने की मांग

मुंबई। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले का विरोध देशभर में हो रहा है। लोगों में आक्रोश है और सभी पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। इसी कड़ी में क्रिकेट क्लब आफ इंडिया (सीसीआई) ने पुलवामा हमले का अनूठा अंदाज में विरोध जताया है। सीसीआई ने मुंबई स्थित हेडक्वार्टर में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के लगे पोस्टर को ढंक दिया है। सीसीआई के अध्यक्ष प्रेमल उदाणी ने कहा है कि हमलोग इमरान खान को बतौर क्रिकेटर सम्मान करते हैं लेकिन इसी समय में वे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री हैं और इसलिए हम अपने देश के साथ सेना के प्रति एकजुटता दिखा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमलोग इसे अस्थाई तौर पर हटाया गया है। लेकिन हमलोग बहुत जल्दी मिलकर इसपर बातचीत करेंगे और बीसीसीआई से मिलकर यह मांग रखेंगे कि इमरान खान के चित्र को सीसीआई से स्थाई तौर पर हटाया जाए। हो सकता है कि इस सप्ताह के अंत में या किछ दिनों में मिलकर इसपर बात करेंगे।

https://twitter.com/ANI/status/1096799668074356737?ref_src=twsrc%5Etfw

 

CCI में दुनियाभर के क्रिकेटरों की लगी है तस्वीर

आपको बता दें कि सीसीआई बीसीसीआई से मान्यता प्राप्त एक ईकाई है। सीसीआई का मुख्यालय ब्रेबोर्न स्टेडियम पर है। यहां पर दुनियाभर के महान क्रिकेटरों की तस्वीरें लगी है। इसमें से एक इमरान खान की तस्वीर लगी है। 1992 में क्रिकेट विश्वकप का खिताब पर पाकिस्तान ने अपने नाम की थी। उस दौर में इमरान खान पाकिस्तान टीम के कप्तान थे। बता दें कि इमरान खान भारत के खिलाफ दो बार ब्रेबोर्न स्टेडियम पर खेल चुके हैं। उनकी कप्तानी में पाकिस्तान ने 1989 में नेहरू कप मैच में यहां पर ऑस्ट्रेलिया को हराया था जिसमें वे मैन आफ द मैच चुने गए थे। गौरतलब है कि गुरुवार को पुलवामा में आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।

Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

Home / Miscellenous India / पुलवामा अटैक: CCI ने इमरान खान की तस्वीर को ढंका, BCCI से स्थाई तौर पर हटाने की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो