scriptदिल्ली: तीन फायरिंग की घटना से दहला जामिया, छात्रों ने खुद शुरू की गाड़ियों की चेकिंग | delhi: student start checking after firing | Patrika News
विविध भारत

दिल्ली: तीन फायरिंग की घटना से दहला जामिया, छात्रों ने खुद शुरू की गाड़ियों की चेकिंग

तीन फायरिंग ( Firing ) की वारदात से दहला जामिया ( Jamia )
छात्रों ( Students ) ने कारों की खुद शुरू की चेकिंग ( Checking )

नई दिल्लीFeb 03, 2020 / 11:25 am

Kaushlendra Pathak

jamia students

तीन फायरिंग की वारदात के बाद जामिया के छात्रों ने खुद शुरू की चेकिंग।

नई दिल्ली। जामिया ( Jamia ) में पिछले कुछ दिनों में एक के बाद एक तीन फायरिंग ( Firing ) की वारदात से दहशत का माहौल है। रविवार रात भी अज्ञात लोगों ने हवाई फायरिंग की और फरार हो गए। ताबड़तोड़ फायरिंग की वारदात के बाद अब जामिया के छात्रों ( Students ) ने खुद सुरक्षा की जिम्मेदारी उठा ली है।
जामिया परिसर में आने-जाने वाली हर कार की तलाशी खुद छात्र ले रहे हैं। छात्रों का कहना है कि हम अपनी सुरक्षा को लेकर एहतिहातन यह कदम उठा रहे हैं। घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल और सुरक्षा काफी बढ़ा दी गई है। गौरतलब है कि रविवार रात को भी जामिया में फायरिंग की घटना हुई। यह फायरिंग जामिया के गेट नंबर पांच पर हुई। बताया जा रहा है कि फायरिंग के दौरान दो संदिग्ध भी देखे गए। इतना ही नहीं फायरिंग की सूचना मिलते ही जामिया मिल्लिया इस्लामिया के बाहर लोग जुटने लगे और थोड़ी देर में प्रदर्शन शुरू हो गया।
डीसीपी का कहना है कि जामिया नगर के एसएचओ घटनास्थल का जायजा लिया और इस इलाके में फायरिंग की यह तीसरी घटना है। वहीं, जामिया कॉर्डिनेशन कमेटी ने बताया कि जामिया मिल्लिया इस्लामिया के गेट नंबर 5 फायरिंग हुई है। फायरिंग करने के बाद वहां से भागते दो संदिग्ध भी देखे गए। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और घटना की छानबीन शुरू कर दी है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, संदिग्धों में से एक शख्स ने लाल रंग की जैकेट पहन रखा था और लाल रंग की स्कूटी चला रहा था। स्कूटी का नंबर 1532 बताया जा रहा है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि CCTV फुटेज में फायरिंग होते हुए नजर नहीं आ रही है और न ही कोई कारतूस मिला है। दक्षिण-पूर्व के अतिरिक्त डीसीपी कुमार ज्ञानेश का कहना कि हम पूरे मामले की जांच करेंगे और कानून के अनुसार आगे कार्रवाई करेंगे।

Home / Miscellenous India / दिल्ली: तीन फायरिंग की घटना से दहला जामिया, छात्रों ने खुद शुरू की गाड़ियों की चेकिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो