scriptमेट्रो से बाहर आते ही दिल्लीवासी बन जाते हैं अमिताभ बच्चन, फैलाने लगते हैं गंदगी : नरेंद्र चावला | delhi traveller feal like amitabh bachan, they throw garbage | Patrika News
विविध भारत

मेट्रो से बाहर आते ही दिल्लीवासी बन जाते हैं अमिताभ बच्चन, फैलाने लगते हैं गंदगी : नरेंद्र चावला

साउथ एमसीडी में मेयर पद के लिए गुरुवार को चुने गए बीजेपी प्रत्याशी नरेंद्र चावला ने मीडिया से बातचीत में यह बातें कहीं।

नई दिल्लीApr 27, 2018 / 11:27 am

Mohit Saxena

narendra

narendra

नई दिल्ली। साउथ एमसीडी में मेयर पद के लिए गुरुवार को हुए चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी नरेंद्र चावला निर्विरोध चुने गए। मगर इस खुशी में शायद उनकी जबान लड़खड़ा गई। सफाई पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने दिल्ली में गंदगी फैलाने वालों की तुलना सुपरस्टर अमिताभ बच्चन से कर डाली। नरेंद्र चावला ने सफाई के लिए लोगों के जागरूक होने की बात पर कहा कि दिल्ली वाले मेट्रों में सफर करने पर गन्दगी नहीं फैलाते लेकिन जैसे ही मेट्रो स्टेशन से बाहर निकलते हैं वैसे ही अमिताभ बच्चन बन जाते हैं। पान खाते हैं, थूकते हैं और गन्दगी फैलाते हैं। गौरतलब है कि सुपर स्टार अमिताभ बच्चन स्वच्छ भारत अभियान से जुड़े हुए है।
इस सांसद के सामने महिलाएं फूट फूटकर रो पड़ी, जानिए क्या थी वजह

दिल्ली के लोगों को जागरूक बनाएंगे

साउथ दिल्ली में मेयर,डिप्टी मेयर और स्थायी समिति में खाली हुए तीन स्थानों के लिए चुनाव हुए हैं। इसमें चावला को सर्वसम्मति से मेयर और सत्यपाल मलिक को डिप्टी मेयर पद पर निर्वाचित घोषित किया गया। नरेंद्र चावला ने मेयर बनने के बाद कहा कि वो सदन के संचालन के लिए शालीनता और प्रक्रिया का पालन करेंगे। शपथ लेने के बाद चावला ने कहा कि वो स्वास्थ्य,स्वच्छता,पार्किंग,शिक्षा पर विशेष जोर देंगे और स्वच्छता अभियान में दिल्ली के लोगों को जागरूक बनाएंगे। उन्होंने कहा कि मेयर के बाद उनकी जिम्मेदारी बनती है कि वह यहां के लोगों जागरुक करें और उन्हें स्वच्छता अभियान से जोड़े। उन्होंने कहा कि लोगों को सड़क और सार्वजनिक स्थानों पर गंदगी नहीं फैलानी चाहिए।
कर्नाटक चुनाव: रोड शो के जरिए राहुल ने दिखाई ताकत, बोले- विचारधाराओं की लड़ाई है यह चुनाव

पार्किंग जटिल समस्या

मेयर नरेंद्र चावला ने कहा कि दिल्ली में पार्किंग की जटिल समस्या है। इसके लिए डीडीए से संपर्क कर पार्किंग के लिए जमीन देने का आग्रह किया जाएगा और इसके अलावा आरडब्लूए और मार्किट एसोसिएशन के साथ मिलकर कई स्थानों पर स्टैक पार्किंग बनाने का काम किया जाएगा। चावला ने कहा कि वो सभी 104 वार्डो का औचक निरीक्षण शुरू करेंगे।

Home / Miscellenous India / मेट्रो से बाहर आते ही दिल्लीवासी बन जाते हैं अमिताभ बच्चन, फैलाने लगते हैं गंदगी : नरेंद्र चावला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो