scriptहार्दिक पटेल के चुनाव लड़ने को लेकर करीबी दोस्त रहे दिनेश बांभनिया ने किया खुलासा, इस जगह से लडेंगे चुनाव | Dinesh Bambhania who close friend of Hardik Patel reveals that hardik will be contested elections from this place. | Patrika News
विविध भारत

हार्दिक पटेल के चुनाव लड़ने को लेकर करीबी दोस्त रहे दिनेश बांभनिया ने किया खुलासा, इस जगह से लडेंगे चुनाव

हार्दिक पटेल के करीबी दोस्त रहे दिनेश बांभनिया ने एक बड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने दावा किया है कि हार्दिक पटेल गुजरात विधानसभा के उपचुनाव लड़ सकते हैं।

नई दिल्लीFeb 06, 2019 / 07:03 pm

Anil Kumar

हार्दिक पटेल के चुनाव लड़ने को लेकर करीबी दोस्त रहे दिनेश बांभनिया ने किया खुलासा, इस जगह से लडेंगे चुनाव

हार्दिक पटेल के चुनाव लड़ने को लेकर करीबी दोस्त रहे दिनेश बांभनिया ने किया खुलासा, इस जगह से लडेंगे चुनाव

अहमदाबाद। गुजरात में पाटिदार आन्दोलन को लेकर देशभर में चर्चित चेहरा बन चुके हार्दिक पटेल ने लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है। लेकिन फिलहाल उन्होंने ये नहीं बताया है कि वे कहां से चुनाव लड़ेंगे। इन सबके बीच हार्दिक पटेल के करीबी दोस्त रहे दिनेश बांभनिया ने एक बड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने दावा किया है कि हार्दिक पटेल गुजरात विधानसभा के उपचुनाव लड़ सकते हैं। दिनेश का कहना है कि पाटिदारों का गढ़ माने जाने वाले ऊंझा सीट से हार्दिक पटेल चुनाव लड़ेंगे। बता दें कि अभी हाल ही में इस सीट से कांग्रेस विधायक आशाबेन पटेल ने इस्तीफा दे दिया था।

 

हार्दिक पटेल अमरेली से लड़ेगे लोकसभा चुनाव, जयपुर में की घोषणा

कांग्रेस के टिकट पर हार्दिक लड़ेंगे चुनाव

बता दें कि दिनेश बांभनिया ने यह भी दावा किया है कि हार्दिक पटेल कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ेंगे। क्योंकि हार्दिक राहुल गांधी को बहुत पसंद करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि पाटिदार आन्दोलन के दौरान हार्दिक ने खुद कहा था कि जब उनकी उम्र पूरी हो जाएगी तो वे ऊंझा या फिर टंकारा से चुनाव लड़ेंगे। दिनेश ने यह दावा किया है कि कांग्रेस ने जानबूझ कर आशाबेन को हटाया है और हार्दिक के लिए ऊंझा की सीट को खाली कराया है।

तेजस्वी यादव बोले- वादा करें पीएम मोदी, जिनको भ्रष्ट कहा उन 23 पार्टियों की सरकार बनाने में नहीं लेंगे मदद

पत्रिका से बातचीत में हार्दिक ने किया था दावा

आपको बता दें कि मंगलवार को जयपुर पुहंचे हार्दिक पटेल ने पत्रिका से बातचीत करते हुए खुलासा किया था कि वे अगला लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया था कि किस जगह से और किस पार्टी से या फिर निर्दलीय चुनाव लडेंगे। बता दें कि बांभनिया ने आरोप लगाया है कि हार्दिक पटेल पाटिदार आन्दोलन का इस्तेमाल खुद के राजनीतिक महत्वकांक्षा को पूरा करने के लिए कर रहे हैं। मालूम हो कि पाटिदार आन्दोलन के दौरान दिनेश बांभनिया हार्दिक पटेल के काफी करीबी थे। लेकिन बाद में दोनों के बीच विवाद हो गया था।

 

 

Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

Home / Miscellenous India / हार्दिक पटेल के चुनाव लड़ने को लेकर करीबी दोस्त रहे दिनेश बांभनिया ने किया खुलासा, इस जगह से लडेंगे चुनाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो