scriptतमिलनाडु: DMK विधायक एस कथावरयन का निधन, दो दिनों में पार्टी को दो बड़े झटके | DMK MLA S Kathavarayan passes away | Patrika News
विविध भारत

तमिलनाडु: DMK विधायक एस कथावरयन का निधन, दो दिनों में पार्टी को दो बड़े झटके

तमिलनाडु (Tamilnadu ) : दो दिनों में DMK को बड़ा झटका
के.पी.पी. सेमी ( KPP Semi ) के बाद अब विधायक एस कथावरयन ( S Kathavarayan ) का निधन

नई दिल्लीFeb 28, 2020 / 12:24 pm

Kaushlendra Pathak

S Kathavarayan

DMK विधायक एस कथावरयन का निधन

नई दिल्ली। बड़ी खबर तमिलनाडु ( Tamilnadu ) से आ रही है। द्रविड़ मुनेत्र कड़गम ( DMK ) को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधायक एस कथावरयन ( S Kathavarayan ) का अचानक निधन हो गया। उनके निधन से पार्टी में शोक की लहर है। बताया जा रहै कि कथावरयन पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे और हॉस्पिटल में भर्ती थे। यहां आपको बता दें कि पिछले दो दिनों में डीएमके को दो दिग्गज नेताओं का निधन हो गया है।
जानकारी के मुताबिक, एस कथावरयन गुडियथम विधासभा क्षेत्र से विधायक थे। उन्होंने 2019 उपचुनाव में AIADMK के उम्मीदवार को हराया था। बताया जा रहा है कि एस कथावरयन ने डीएमके के छात्र विंग से राजनीतिक करियर की शुरुआत की थी। एस कथावरयन पार्टी के जानेमाने नेता थे और एंट-हिन्दी प्रोटेस्ट से वह काफी चमके थे। उनके निधन पर पार्टी के कई नेताओं ने शोक जताया है।
https://twitter.com/ANI/status/1233273256456572929?ref_src=twsrc%5Etfw
यहां आपको बता दें कि गुरुवार को तमिलनाडु के पूर्व मत्स्य मंत्री और डीएमके विधायक के.पी.पी. सेमी ( KPP Semi ) का निधन हो गया था। केपीपी सामी लंबे समय से बीमार चल रहे थे। द्रमुक पार्टी ने ही अपने वरिष्ठ नेता के निधन की पुष्टि भी की। सेमी ने 57 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली। दोनों नेताओं के निधन से पार्टी को बड़ा झटका लगा है। वहीं, विधानसभा में द्रमुक के सदस्यों की संख्या 100 से घटकर 98 हो गई है।

Home / Miscellenous India / तमिलनाडु: DMK विधायक एस कथावरयन का निधन, दो दिनों में पार्टी को दो बड़े झटके

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो