scriptडॉक्टर सैलरी विवाद का मामला गरमाया, CM केजरीवाल के घर धरने पर बैठे मेयर | Doctor Salary Issue: three mayors sit in protest kejriwal house | Patrika News
विविध भारत

डॉक्टर सैलरी विवाद का मामला गरमाया, CM केजरीवाल के घर धरने पर बैठे मेयर

दिल्ली में डॉक्टर्स को सैलरी ना देने का मुद्दा गरमाया
CM केजरीवाल के घर धरने पर बैठे तीनों मेयर

Oct 26, 2020 / 01:22 pm

Kaushlendra Pathak

Doctor Salary Issue: three mayors sit in protest kejriwal house

केजरीवाल के घर धरने पर बैठे तीनों मेयर।

नई दिल्ली। एक तरफ पूरा देश कोरोना वायरस ( coronavirus ) संकट से जूझ रहा है। वहीं, दूसरी ओर देश की राष्ट्रीय राजधानी से डॉक्टर्स को लेकर काफी चौंकाने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां डॉक्टर्स को सैलरी नहीं मिल रही है। आलम ये है कि राज्य के कई डॉक्टर्स और कोरोना वॉरियर्स ( Corona Warriors ) सैलरी की मांग को लेकर धरने पर बैठे हैं। वहीं, अब दिल्ली के तीनों मेयर सीएम अरविंद केजरीवाल के घर धरने पर बैठ गए हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1320618752308736001?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, पिछले कुछ दिनों से एमसीडी और दिल्ली सरकार के अधीन हॉस्पिटल्स में काम करने वाले कोरोना वॉरियर्स सैलरी को लेकर धरने पर बैठे हैं। इस मामले को लेकर बीजेपी और आप एक-दूसरे पर हमला बोल रही है। इसी कड़ी में सोमवार को तीनों एमसीडी के मेयर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर धरने पर बैठ गए हैं। तीनों मेयर ने सीएम से मांग की कि डॉक्टर्स को जल्द से जल्द सैलरी दी जाए। इतना ही नहीं मेयरों का यह भी कहना है कि केजरीवाल सरकार को उनसे बात करनी चाहिए, जिससे डॉक्टर्स और एमसीडी कर्मचारियों की सैलरी का मामला सुलझ सके। हालांकि, इस पूरे प्रकरण पर सरकार ने अब तक कोई फैसला नहीं लिया है। लेकिन, बीजेपी का कहना है कि केजरीवाल सरकार तीनों एमसीडी को कमजोर करने में लगी है।

Home / Miscellenous India / डॉक्टर सैलरी विवाद का मामला गरमाया, CM केजरीवाल के घर धरने पर बैठे मेयर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो