scriptभजन सुनकर ऐसे भावुक हुए श्रद्धालु, गायिका पर बरसाए लाखों के डॉलर-करेंसी नोट | Dollars, currency notes showered on Bhajan Singer in Gujarat | Patrika News
विविध भारत

भजन सुनकर ऐसे भावुक हुए श्रद्धालु, गायिका पर बरसाए लाखों के डॉलर-करेंसी नोट

नवसारी में भजन संध्या के दौरान देसी ही नहीं एनआरआई भक्त भी मौजूद।
आयोजकों का दावा कि कार्यक्रम में करीब 8-10 लाख रुपये जुटाए गए।
इस रकम का इस्तेमाल समाज सेवा, गरीब लड़कियों की शादी आदि में होगा।

नई दिल्लीFeb 02, 2020 / 02:53 pm

अमित कुमार बाजपेयी

note showered gujarat

गुजरात में भजन गायिका पर नोट बरसाते श्रद्धालु।

अहमदाबाद। गुजरात के नवसारी में आयोजित भजन संध्या चर्चा का केंद्र बन गई। इसकी वजह भजन सुनकर श्रद्धालुओं के भावुक हो जाने के बाद गायिका पर जमकर पैसे लुटाना रही। दरअसल इस दौरान वहां मौजूद श्रद्धालुओं ने भजन गायिका पर ना केवल भारतीय नोट बल्कि अमरीकी डॉलर भी बरसाए।
इस संबंध में आयोजकों ने दावा किया कि भजन गायिका पर बरसाई गई रकम को इकट्ठा कर समाजसेवा के कार्यों में लगाया जाएगा। इस रकम के जरिये कम आयवर्ग की लड़कियों की शादी भी कराई जाएंगी।
बता दे कि भजन संध्या के दौरान 10 से लेकर 2000 रुपये के ढेरों करेंसी नोट लुटाए गए। इन नोटों को एक टब में इकट्ठा किया गया और फिर नोट गिनने वाली मशीन से इनकी गिनती की गई। आयोजकों ने दावा किया है कि इस दौरान तकरीबन 8-10 लाख रुपये इकट्ठे किए गए हैं।
ऐसी ही पुरानी फोटो (नीचे ट्वीट देखें)

https://twitter.com/hashtag/Gujarat?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कार्यक्रम के आयोजक विजय बापू ने बताया, “इस दौरान ना केवल भारतीय रुपये बल्कि अमरीकी डॉलर भी जमकर बरसाए गए। हमने इस दौरान तकरीबन 8-10 लाख रुपये जुटाए हैं। कार्यक्रम में हिसाल रकम का इस्तेमाल गौशाला संचालन, गरीब बच्चों की पढ़ाई, गरीब लड़कियों की शादी और भगवती धाम को बरकरार रखने में किया जाएगा।”
उन्होंने आगे बताया, “इस कार्यक्रम में कई एनआरआई श्रद्धालु भी मौजूद थे, जिन्होंने करेंसीस नोट बरसाए।”

इस बीच लोक गायिका गीता राबड़ी ने कहा, “10 लेकर 2000 रुपये कीमत वाले नोट इकट्ठे किए गए। इनमें अमरीकी डॉलर भी थे। इस रकम का इस्तेमाल गरीब बच्चों को पढ़ाने और मंदिर से जुड़े कार्यों में किया जाएगा। गुजरात में यह एक परंपरा है।”

Home / Miscellenous India / भजन सुनकर ऐसे भावुक हुए श्रद्धालु, गायिका पर बरसाए लाखों के डॉलर-करेंसी नोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो