सड़क पर सरपट दौड़ती नजर आई बिना ड्राइवर की कार, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

  • तमिलनाडु (Tamil Nadu) में बिना ड्राइवर ( Driverless Car) की कार सड़क पर दौड़ती नजर आई
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

नई दिल्ली। आज तक आपने कई अनोखी चीजें देखी होगी, जिस पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। चाहे वह, इंसान हो, जगह हो या फिर कोई सामान हो। देश और दुनिया में इस तरह की चीजों की जमकर चर्चा होती है। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है तमिलनाडु से, जहां एक कार बिना ड्राइवर की सड़क पर सरपट दौड़ती नजर आई। इस नजारे को देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया। वहीं, कार का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस पर कमेंट, लाइक और शेयर कर रहे हैं।

पढ़ें- 15 महीने में 36.53 लाख रुपये बढ़ी PM की संपत्ति, जानें कहां अपना पैसा जमा करते हैं देश के मुखिया?

बिना ड्राइवर की कार

इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया कि आखिर बिना ड्राइवर की कार सड़क पर कैसे चल सकती है। इतना ही नहीं कार ठीक-ठाक स्पीड में भी चल ही है। बताया जा रहा है कि तमिलनाडु की सड़क पर इस कार बिना ड्राइवर के चलते हुए देखा। रिपोर्ट के अनुसार, Tagore Cherry नामक शख्स ने सड़क पर पुरानी Fiat Padmini कार को बिना ड्राइवर के दौड़ते देखा। Tagore Cherry ने इस पूरे मामले को कैमरे में कैद कर लिया। इसके बाद उसने उस वीडियो सोशल मीडिया साइट्स फेसबुक पर शेयर किया। शेयर करते ही वीडियो वायरल हो गया और लोगों ने उसमें इंटरेस्ट दिखाना शुरू कर दिया। कुछ यूजर्स का यह भी कहना है कि उन्होंने पहले भी इस कार को देखा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो कुछ दिन पुराना है, लेकिन अब वायरल हो रहा है।

पढ़ें- Bihar Election 2020 : बड़ी पार्टियों ने जिन्हें नहीं दी तवज्जो, अब वही नेता बिगाड़ेंगे सियासी खेल

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर यूजर्स इस मामले को लेकर अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं। वीडियो में ड्राइवर सीट के बगल वाली सीट पर एक शख्स बैठा है। कुछ फेसबुक यूजर्स का कहना है कि गाड़ी चलाने के लिए टू वे पैडल सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है, जिसका आमतौर पर ड्राइविंग स्कूल में इस्तेमाल किया जाता है। इसके तहत कार सीखने वालों को ट्रेनिंग दी जाती है और गाड़ी पर कंट्रोल रखा जाता है। वहीं, कुछ यूजर्स का कहना है कि इस गाड़ी को चलाने वाला शख्स मूल रूप से तमिलनाडु के वेल्लोर का रहने वाला है। उनसे कई बार उसे यात्री सीट पर बैठकर गाड़ी को चलाता देखा है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह शख्स वेल्लोर में मेरे घर के पास ही रहता है। फिलहाल, यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है और लोग जमकर वीडियो को देख रहे हैं।

Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned