scriptयुवराज सिंह के घर का गेट गिरने से 8 साल के मासूम की मौत | Eight year old dies at Yuvraj Singh's residence | Patrika News
विविध भारत

युवराज सिंह के घर का गेट गिरने से 8 साल के मासूम की मौत

कोठी नंबर 18 में रिनोवेशन का काम चल रहा था और इसी दौरान घर का गेट वहां खेल रहे 8 वर्षीय कुलदीप सिंह पर गिर गया

Apr 22, 2016 / 05:41 pm

Rakesh Mishra

Eight year old dies at Yuvraj Singh residence

Eight year old dies at Yuvraj Singh residence

पंचकुला। भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के घर पर 8 वर्षीय बच्चे की मौत का मामला सामने आया है। घटना के वक्त घर में कोई नहीं था क्योंकि युवराज और उनकी मां गुडग़ांव स्थित घर में थे। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। युवराज की मां शबनम का पंचकुला के सेक्टर चार में पावर हाउस के पीछे बंगला है। कोठी नंबर 18 में काफी समय से रिनोवेशन का काम चल रहा था और इसी दौरान घर का गेट वहां खेल रहे 8 वर्षीय कुलदीप सिंह पर गिर गया। हादसे में कुलदीप की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। जानकारी के मुताबिक 8 साल का कुलदीप परिवार के साथ एसडीसी की झुग्गी में रहता था। वह सरकारी स्कूल में चौथी क्लास का छात्र था।



पुलिस के मुताबिक मकान का काम चल रहा है और बस्ती के लोग यहां पानी लेने आते रहते हैं। कुलदीप भी बुधवार को अपने मामा भैया लाल के साथ पानी भरने आया था। जब भैया लाल पानी भर रहे थे तो कुलदीप खेलते हुए कोठी के गेट के पास पहुंच गया। कुलदीप ने खेल खेल में गेट को हिला दिया जिससे गेट उसके ऊपर गिर गया। गेट के नीचे आने से कुलदीप के सिर में गहरी चोट लगी और वह जख्मी हो गया। उसे तुरंत मनीमाजरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। एसएचओ राजेश कुमारी के अनुसार धारा 174 के अंतर्गत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बच्चे के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे की मौत का जिम्मेदार कोई और नहीं बल्कि युवराज सिंह के परिवार की वो कोठी है। कुलदीप पर जिस दिन कोठी का दरवाजा गिरा उस दिन उसने नवरात्र का व्रत रखा था। वहां रहने वाले एक शख्स ने बताया कि वह कई बार उनके घर जा चुका था। नवरात्र के दौरान उन्होंने कुलदीप को कुछ खाने के लिए दिया था। उसने ये कहकर खाने से मना कर दिया था कि उसने नवरात्र के व्रत रखे हैं। बताया जा रहा है कि कोठी के गेट का आधा हिस्सा जहां मजबूत पिलर करके कोठी पर टिका है,वहीं इसका बड़ा हिस्सा बगैर किसी मजबूत पिलर के खड़ा किया गया था।

Home / Miscellenous India / युवराज सिंह के घर का गेट गिरने से 8 साल के मासूम की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो