scriptअनुराग-तापसी के घर छापे में मिले टैक्स चोरी के सबूत, अनियमितता का मामला सामने आया | Evidence of tax evasion found in Anurag-Taapsee's house raid | Patrika News
विविध भारत

अनुराग-तापसी के घर छापे में मिले टैक्स चोरी के सबूत, अनियमितता का मामला सामने आया

Highlights

5 करोड़ रुपये कैश पेमेंट लेने की रसीदें तापसी पन्नू के घर से बरामद हुई हैं।
आयकर विभाग का कहना है कि कुल 350 करोड़ रुपये के टैक्स की अनियमितता का मामला है।

नई दिल्लीMar 04, 2021 / 07:42 pm

Mohit Saxena

anurag basu and tapse pannu
नई दिल्ली। फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू के घर पर छापेमारी को लेकर इकमटैक्स विभाग ने बड़े पैमाने पर आयकर चोरी के सबूत मिलने की बात कही है। यही नहीं आयकर विभाग के अनुसार 5 करोड़ रुपये कैश पेमेंट लेने की रसीदें तापसी पन्नू के घर से बरामद हुई हैं।
बाबरी विध्वंस पर दिए बयान पर भड़के अबू आजमी, बोले- ठाकरे ये न भूलें कि वे राज्य के मुखिया हैं

एजेंसी के अनुसार यह पेमेंट इसलिए कैश में ली गई थी ताकि टैक्स से बचा जा सके। गुरुवार को डिपार्टमेंट ने रेड के बारे में जानकारी दी। उसने कहा कि अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू और अन्य लोगों के ठिकानों पर छापेमारी को लेकर बड़े पैमाने पर टैक्स चोरी के सबूत सामने आए हैं। दरअसल, फिल्म प्रोडक्शन फाउस फैंटम फिल्म्स ने बॉक्स ऑफिस पर जितने कलेक्शन की बात कही थी, उससे ज्यादा रकम की जानकारी सामने आई है।
दरअसल, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की ओर से फैंटम फिल्म्स के संस्थापक रहे अनुराग कश्यप,विकास बहल, मधु मंतेना और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के कई ठिकानों पर बुधवार को छापेमारी की।

एजेंसी के अनुसार फैंटम फिल्म्स की हिस्सेदारी बेचने में उसका अंडरवैल्यूएशन किया गया था। फिल्म डायरेक्टर्स और शेयरहोल्डर्स के शेयरों के लेनदेन को अंडरवैल्यूएट करके बताया गया था। आयकर विभाग का कहना है कि कुल 350 करोड़ रुपये के टैक्स की अनियमितता का मामला है। इसके अलावा 5 करोड़ रुपये के कैश लेनदेन की रसीदों के सबूत तापसी पन्नू से बरामद हुए हैं।

Home / Miscellenous India / अनुराग-तापसी के घर छापे में मिले टैक्स चोरी के सबूत, अनियमितता का मामला सामने आया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो