scriptपूर्व गृह मंत्री चिदंबरम की बिगड़ी तबीयत, एम्स में हो रही जांच | EX Home Minister P Chidambaram referred aiims | Patrika News
विविध भारत

पूर्व गृह मंत्री चिदंबरम की बिगड़ी तबीयत, एम्स में हो रही जांच

पी चिंदबरम की तबीयत अचानक बिगड़ी
चिदंबरम को लाया गया एम्स

नई दिल्लीOct 06, 2019 / 09:20 am

Kaushlendra Pathak

P Chidambaram
नई दिल्ली। बड़ी खबर देश की राजधानी दिल्ली से आ रही है। पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। चिदंबरम को इलाज के लिए दिल्ली के एम्स लाया गया है। हालांकि, अभी उन्हें भर्ती नहीं किया गया है। जानकारी के मुताबिक, शनिवार को चिदंबरम की तबीयत अचानक बिगड़ गई और आनन-फानन में उन्हें एम्स लाया गया।
बताया जा रहा है कि पी चिदंबर को पेट में दर्द की शिकायत थी। मामला इतना गंभीर हो गया कि उन्हें एम्स लाया गया। फिलहाल, डॉक्टर्स की टीम चिदंबरम की देखभाल कर रहे हैं। अभी इस मामले को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। ये भी नहीं बताया गया है कि चिदंबरम को एडमिट किया जाएगा या फिर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। फिलहाल, ज्यादा जानकारी का इतंजार है।
https://twitter.com/ANI/status/1180459381248233472?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि INX मीडिया केस में चिदंबरम तिहाड़ जेल में हैं। उनपर धन से जुडी अनियमितता बरतने के आरोप है। इससे पहले दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने उनकी न्यायिक हिरासत 17 अक्टूबर तक बढ़ा दी थी। हालांकि, चिदंबरम ने जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था। चिदंबरम की जमानत याचिका पर चीफ जस्टिस ने कहा था कि वो अन्य केस सुनने के बाद इस पर फैसला लेंगे।

Home / Miscellenous India / पूर्व गृह मंत्री चिदंबरम की बिगड़ी तबीयत, एम्स में हो रही जांच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो