scriptपंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह का ऐलान, आंदोलन में मृत किसानों के परिवारों के एक सदस्य को देंगे नौकरी | Farmer protest: Died farmer family member will be given job | Patrika News
विविध भारत

पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह का ऐलान, आंदोलन में मृत किसानों के परिवारों के एक सदस्य को देंगे नौकरी

Highlights

अब तक इस आंदोलन में 76 किसानों की मौत हो चुकी है।
किसान अभी भी अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं।

Jan 22, 2021 / 08:32 pm

Mohit Saxena

amrinder singh

अमरिंदर सिंह

नई दिल्ली। कृषि आंदोलन को 56 दिन हो चुके हैं। अभी तक किसान और सरकार के बीच बातचीत का दौर जारी है। शुक्रवार को सरकार और किसानों के बीच हुई वार्ता बेनतीजा निकली। किसान अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1352622297522139136?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं सरकार ने किसानों को प्रस्ताव दिया है कि वे डेढ़ साल इस कानून को स्थगित कर सकते हैं। किसान आंदोलन के दौरान कई प्रदर्शनकारियों की मौत हो गई। इसे लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री ने ऐलान किया है कि वे मृत के परिवार के एक सदस्य को नौकरी देंगे।
अब तक इस आंदोलन में 76 किसानों की मौत हो चुकी है। सीएम अमरिंदर सिंह ने ऐलान करते हुए कहा कि उन्हें रिपोर्ट मिली है कि तीन कृषि कानूनों के विरोध में 76 किसानों का निधन हो चुका है। मैं घोषणा करता हूं कि हम पंजाब के एक परिवार के सदस्य को नौकरी देंगे, जो दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलन में मर गए हैं।

Home / Miscellenous India / पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह का ऐलान, आंदोलन में मृत किसानों के परिवारों के एक सदस्य को देंगे नौकरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो