scriptFarmer Protest : राकेश टिकैत बोले – अब किसान अंदोलन लंबा चलेगा | Farmer Protest : Rakesh Tikait said - Now farmer agitation will last longer | Patrika News
विविध भारत

Farmer Protest : राकेश टिकैत बोले – अब किसान अंदोलन लंबा चलेगा

सरकार और किसानों के बीच वार्ता पूरी तरह से विफल।
दोनों के बीच नहीं बन पाई सहमति।

Jan 09, 2021 / 10:53 am

Dhirendra

rakesh tikait

नौवें दौर की वार्ता में दोनों के बीच तल्खी भी उभरकर सामने आई।

नई दिल्ली। दिल्ली बॉर्डर पर कृषि कानूनों को लेकर किसानों का आंदोलन 45वें दिन भी जारी है। इस बीच भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा है कि सरकार और किसानों के बीच वार्ता पूरी तरह से विफल रही है। उन्होंने कहा कि सरकार और किसान दोनों के बीच कोई सहमति नहीं बनी। अब 15 जनवरी को फिर से बैठक होनी है। ये आंदोलन लंबा चलेगा क्योंकि सरकार कानून वापस लेने को तैयार नहीं है। दूसरी तरफ किसान घर वापसी के लिए तैयार नहीं हैं।
https://twitter.com/AHindinews/status/1347765894676586497?ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले पहले शुक्रवार को विज्ञान भवन में केंद्र सरकार और किसान संघों के नेताओं के बीच नौंवें दौर की वार्ता हुई थी। वार्ता पहले की तरह बेनतीजा रही। बशर्ते, इस बार दोनों पक्षों के बीच बातचीत के दौरान तल्खी भी देखी गई। केंद्र सरकार ने कृषि कानूनों को वापस लेने से इनकार कर दिया। वहीं किसान संघों के नेताओं ने एक बार फिर सरकार से हां या न में जवाब मांगा। तकरार की वजह से कल की बैठक से भी कोई सार्थक परिणाम सामने नहीं आया।

Home / Miscellenous India / Farmer Protest : राकेश टिकैत बोले – अब किसान अंदोलन लंबा चलेगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो