scriptकिसानों का आक्रोश दिल्ली पर भारी, कई क्षेत्रों में मेट्रो सेवा बाधित | Farmers' anger is heavy in Delhi, metro service disrupted in many areas | Patrika News
विविध भारत

किसानों का आक्रोश दिल्ली पर भारी, कई क्षेत्रों में मेट्रो सेवा बाधित

हरियाणा और यूपी बॉर्डर इलाके में मेट्रो सेवा ठप।
लुटियन जोन में कुछ मेट्रो स्टेशनों से बाहर निकलने पर रोक।

नई दिल्लीNov 26, 2020 / 09:19 am

Dhirendra

delhi metro

हरियाणा और यूपी बॉर्डर इलाके में मेट्रो सेवा ठप।

नई दिल्ली। केंद्र सरकार द्वारा पारित कृषि कानूनों के विरोध में पंजाब और हरियाणा के किसानों का विरोध गुरुवार को दिल्ली पर भारी पड़ा है। जहां दिल्ली से लगते उत्तर प्रदेश और हरियाणा की सीमाएं सील कर दी गई हैं वहीं दिल्ली मेट्रो ने एडवाइजरी जारी कर कई लाइनों पर मेट्रो सेवा को रोकने के आदेश दिए हैंं। दिल्ली मेट्रो की ओर से जारी एडवाइजरी के मुताबिक किसानों के आंदोलनों को देखते हुए दिल्ली मेट्रो सेवा पर असर पड़ा है। राजीव चौक, मंडी हाउस, शिवाजी स्टेडियम मेट्रो स्टेशन पर बाहर निकलने पर रोक है। वहीं दिलशाद गार्डन से राजेंद्र नगर, न्यू अशोक नगर से नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी, वैशाली से आनंद विहार, फरीदाबाद से बदरपुर सहित कुछ अन्य क्षेत्रों में मेट्रो परिचालन को रोक दिया गया है।
किसान आंदोलन : दिल्ली की सीमाएं सील, सीआरपीएफ तैनात

दिल्ली, यूपी और हरियाणा की सीमाएं सील

बता दें कि दिल्ली और पंजाब के किसानों के दिल्ली मार्च का देखते हुए दिल्ली, यूपी और हरियाणा की सीमाएं सील कर दी गई हैं। सुरक्षा के मद्देनजर अर्ध सैनिक बलों के साथ सिविल पुलिस भी अलर्ट मोड में है। गुड़गांव, फरीदाबाद, नोएडा, गाजियाबाद में पुलिस की सतर्कता बढ़ा दी गई हैं।

Home / Miscellenous India / किसानों का आक्रोश दिल्ली पर भारी, कई क्षेत्रों में मेट्रो सेवा बाधित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो