scriptकिसानों ने तोड़ा गाजीपुर बैरिकेड, पुलिस ने छोड़े आंसू गैस, जमकर हंगामा | Farmers break Ghazipur barricade, police release tear gas | Patrika News
विविध भारत

किसानों ने तोड़ा गाजीपुर बैरिकेड, पुलिस ने छोड़े आंसू गैस, जमकर हंगामा

गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों ने बैरिकेड तोड़ दिए। जिसके बाद पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े है।

Jan 26, 2021 / 11:29 am

Saurabh Sharma

Farmers break Ghazipur barricade, police release tear gas

Farmers break Ghazipur barricade, police release tear gas

नई दिल्ली। किसनों को दिल्ली में प्रवेश करने के लिए दिल्ली पुलिस के बैरिकेड आखिर तोडऩे ही पड़े। पहले सिंघु बॉर्डर, फिर टिकरी बॉर्डर अब जो सूचना मिल रही है वो है गाजीपुर बॉर्डर। जानकारी के अनुसार गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों ने बैरिकेड तोड़ दिए। जिसके बाद पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े है। इसके अलावा पुलिस की ओर से किसानों पर लाठीचार्ज किया गया है।

https://twitter.com/ANI/status/1353938232770064384?ref_src=twsrc%5Etfw

जानकारी के अनुसार अक्षरधाम से पहले एनएच 24 पर पुलिस की ओर से बैरिकेडिंग की हुई थी, लेकिन कुछ किसानों के जत्थे ने ट्रैक्टरों के साथ कुछ बैरिकेडिंग को तोड़कर दिल्ली की तरफ घुसने का प्रयास किया। पुलिस की ओर से जवाबी कार्रवाई की गई और आंसू गैस के गोले छोड़े और किसानों पर लाठीचार्ज किया। फिलहाल किसानों को वहां से खदेड़ दिया गया है। वहीं संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर में भी किसानों की रैली आंसू गैस के साथ पानी छोड़ा गया।

https://twitter.com/ANI/status/1353938989380636677?ref_src=twsrc%5Etfw

किसान मजदूर संघर्ष समिति के अध्यक्ष सतनाम सिंह पन्नू ने कहा कि हम दिल्ली पुलिस के रूट का नहीं, बल्कि अपने रूट पर मार्च निकालेंगे। हमने दिल्ली पुलिस को 45 मिनट दिए हैं। हमने उन्हें बताया है कि हम बाहरी रिंग रोड पर जाएंगे, अब दिल्ली पुलिस को देखना है।

Home / Miscellenous India / किसानों ने तोड़ा गाजीपुर बैरिकेड, पुलिस ने छोड़े आंसू गैस, जमकर हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो