किसानों ने तोड़ा गाजीपुर बैरिकेड, पुलिस ने छोड़े आंसू गैस, जमकर हंगामा

गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों ने बैरिकेड तोड़ दिए। जिसके बाद पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े है।

नई दिल्ली। किसनों को दिल्ली में प्रवेश करने के लिए दिल्ली पुलिस के बैरिकेड आखिर तोडऩे ही पड़े। पहले सिंघु बॉर्डर, फिर टिकरी बॉर्डर अब जो सूचना मिल रही है वो है गाजीपुर बॉर्डर। जानकारी के अनुसार गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों ने बैरिकेड तोड़ दिए। जिसके बाद पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े है। इसके अलावा पुलिस की ओर से किसानों पर लाठीचार्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार अक्षरधाम से पहले एनएच 24 पर पुलिस की ओर से बैरिकेडिंग की हुई थी, लेकिन कुछ किसानों के जत्थे ने ट्रैक्टरों के साथ कुछ बैरिकेडिंग को तोड़कर दिल्ली की तरफ घुसने का प्रयास किया। पुलिस की ओर से जवाबी कार्रवाई की गई और आंसू गैस के गोले छोड़े और किसानों पर लाठीचार्ज किया। फिलहाल किसानों को वहां से खदेड़ दिया गया है। वहीं संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर में भी किसानों की रैली आंसू गैस के साथ पानी छोड़ा गया।

किसान मजदूर संघर्ष समिति के अध्यक्ष सतनाम सिंह पन्नू ने कहा कि हम दिल्ली पुलिस के रूट का नहीं, बल्कि अपने रूट पर मार्च निकालेंगे। हमने दिल्ली पुलिस को 45 मिनट दिए हैं। हमने उन्हें बताया है कि हम बाहरी रिंग रोड पर जाएंगे, अब दिल्ली पुलिस को देखना है।

Saurabh Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned