scriptदिल्ली के घेराव के लिए 5 मुख्य प्रवेश बिंदुओं का रास्ता रोकेंगे किसान | Farmers will block 5 main entry points for Delhi siege | Patrika News
विविध भारत

दिल्ली के घेराव के लिए 5 मुख्य प्रवेश बिंदुओं का रास्ता रोकेंगे किसान

Highlights

बीकेयू क्रांतिकारी (पंजाब) के अध्यक्ष सुरजीत एस फूल का ऐलान।
अमित शाह और पीएम मोदी की अपील पर भी मांगों को लेकर अड़े किसान।

नई दिल्लीNov 29, 2020 / 07:02 pm

Mohit Saxena

farmers protest

किसान आंदोलन।

नई दिल्ली। नए कृषि कानून के खिलाफ पिछले कई दिनों से किसानों ने मोर्चा खोला हुआ है। वे दिल्ली कूच के लिए राजधानी के बॉर्डरों पर डेरा जमाए बैठे हुए हैं। बीकेयू क्रांतिकारी (पंजाब) के अध्यक्ष सुरजीत एस फूल का कहना है कि बुराड़ी जाने के बजाय, हमने तय किया है कि हम दिल्ली में 5 मुख्य प्रवेश बिंदुओं को अवरुद्ध करके दिल्ली का घेराव करेंगे। उन्होंने बताया कि उनके पास चार माह का राशन है, इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है। हमारी संचालन समिति सब कुछ तय करेगी।
https://twitter.com/ANI/status/1333014100956250112?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि अमित शाह की अपील और पीएम मोदी मन की बात कार्यक्रम में किसानों को नए कृषि कानूनों के फायदे बताने बावजूद किसान अपनी मांगों से पीछे हटने को तैयार नहीं हैं। सिंघु बॉर्डर पर किसान आगे बढ़ने की रणनीति बना रहे हैं। वहीं, यूपी गेट पर किसान उग्र हो गए। यहां पर किसानों ने पुलिस की बैरिकेडिंग को तोड़ने की कोशिश की। उधर गृहमंत्री द्वारा शर्त के साथ बैठक के प्रस्ताव को किसानों ने पूरी तरह से खारिज कर दिया।

Home / Miscellenous India / दिल्ली के घेराव के लिए 5 मुख्य प्रवेश बिंदुओं का रास्ता रोकेंगे किसान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो