पिता ने किया ऐसा काम कि फौज में कार्यरत बेटे को होना पड़ा शर्मसार

पिता ने किया ऐसा काम कि फौज में कार्यरत बेटे को होना पड़ा शर्मसार

Arijita Sen | Publish: Mar, 14 2018 12:45:06 PM (IST) | Updated: Mar, 14 2018 01:03:04 PM (IST) इंडिया की अन्‍य खबरें

जहां बेटा देश की सेवा कर रहा है वहीं पिता मोबाइल चोरी करता है।

नई दिल्ली। अकसर लोगों को ये कहते सुना जाता है कि जैसा बाप वैसा बेटा लेकिन ये जरूरी नहीं कि हर बार ये बात सही ही हो क्योंकि कई बार पिता और पुत्र के व्यहारों में बहुत अंतर पाया जाता है। दोनों में पाया जाने वाला ये अंतर कई सारी बातों पर निर्भर करता है। खैर ये किन-किन कारणों से होता है ये अलग बात है लेकिन आज हम आपको एक ऐसे ही पिता-पुत्र के बारे में बताने जा रहे है जिनके बीच का अंतर देख सभी हैरान रह गए। जहां बेटा देश की सेवा कर रहा है वहीं पिता मोबाइल चोरी करता है।

जी, हां एक ऐसा ही वाक्या सामने आया जब मोहाली पुलिस ने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। इलेक्ट्रानिक सामानों की चोरी के आरोप में मोहाली पुलिस ने 60 वर्षीय हरजीत सिंह और 62 वर्ष के ठाकुर सिंह को गिरफ्तार किया है। इन दो आरोपियों को मोहाली पुलिस चंडीगढ़ से प्रोडक्शन वारंट पर लाई है। इन दो आरोपियों को चंडीगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर शुक्रवार को फेज-11 पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर मोहाली लाई।

Mobile thief

अदालत ने इन दो आरोपियों को 14 मार्च तक रिमांड पर भेज दिया है। इनमें से लुधियाना के रहने वाले हरजीत सिंह का एक बेटा फौज में कार्यरत है। अपने नशे की लत के चलते हरजीत सिंह ने ऐसा काम करना शुरू किया।

वहीं अलवर निवासी ठाकुर सिंह मोबाइल चोरी कर अपने बेटे चरणजीत, जो कि दिल्ली में रहता है, उसके जरिए वो चोरी के मोबाइलों को बेचता था क्योंकि काफी लंबे समय से दिल्ली में रह रहे चरणजीत की सेटिंग दिल्ली के गफ्फार मार्केट में है।

चरणजीत से पूछताछ करने पर उसने पुलिस को बताया कि पिता ठाकुर सिंह और उनके रिश्तेदार हरजीत सिंह ये कहकर उसके पास मोबाइल लाते थे कि ये उन्हें चंडीगढ़ में सस्ते दामों पर मिलें और अब वो इन्हें महंगे रेट में बेचना चाहता है

 

 

 

 

Ad Block is Banned