scriptकोविड-19 वैक्सीन की कालाबाजारी होने का संदेह, डीजीपी ने जताई आशंका | Fears about Covid vaccines' black marketing: Goa DGP | Patrika News
विविध भारत

कोविड-19 वैक्सीन की कालाबाजारी होने का संदेह, डीजीपी ने जताई आशंका

गोवा के पुलिस महानिदेशक कोरोना वैक्सीन के कालाबाजारी होने का संदेह जताया है।

नई दिल्लीDec 06, 2020 / 07:09 pm

विकास गुप्ता

कोविड-19 वैक्सीन की कालाबाजारी होने का संदेह, डीजीपी ने जताई आशंका

कोविड-19 वैक्सीन की कालाबाजारी होने का संदेह, डीजीपी ने जताई आशंका

पणजी । गोवा के पुलिस महानिदेशक मुकेश कुमार मीणा ने रविवार को कहा कि एक बार कोविड-19 टीकाकरण जब पूरे भारत में शुरू हो जाएगा तो, इस बात का डर है कि कोविड-19 वैक्सीन की कालाबाजारी हो सकती है। इस तरह की स्थिति में पुलिस की महत्वपूर्ण भूमिका होने वाली है। होम गार्ड और नागरिक सुरक्षा संगठन के 58 वें स्थापना दिवस के मौके पर यहां पुलिस मुख्यालय में एक समारोह में बोलते हुए, मीणा ने कहा कि पुलिस को कोविड-19 वैक्सीन के सुचारू और कुशल प्रबंधन के लिए ‘बड़ी भूमिका’ निभानी होगी।

मीणा ने कहा, “अब टीकाकरण के बारे में बहुत सारी बातचीत चल रही है। टीकाकरण के दौरान, सरकार को पुलिस, होमगार्ड और नागरिक सुरक्षा स्वयंसेवकों की सेवाओं की आवश्यकता होगी, क्योंकि वे योजना बना रहे हैं कि यह कैसे वितरित किया जाएगा, इस कार्यक्रम को कैसे लागू किया जाएगा।”

डीजीपी ने कहा कि “एक बार जब यह (वैक्सीन) आ जाएगी है, तो पुलिस को परिवहन सहित हर जगह इसके वितरण में एक भूमिका निभानी होगी। इस बात का भी डर है कि टीकाकरण के दौरान कालाबाजारी हो सकती है। अगर ऐसा होता है तो पुलिस को बड़ी भूमिका निभानी होगी।

Home / Miscellenous India / कोविड-19 वैक्सीन की कालाबाजारी होने का संदेह, डीजीपी ने जताई आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो