scriptवैष्णो देवी जा रहे श्रद्धालुओं को कटरा में दिखा ऐसा नजारा, जिसे देख आपके भी उड़ जायेंगे होश, वायरल हुआ वीडियो | fifteen feet python spotted at jammus katra station video viral | Patrika News
विविध भारत

वैष्णो देवी जा रहे श्रद्धालुओं को कटरा में दिखा ऐसा नजारा, जिसे देख आपके भी उड़ जायेंगे होश, वायरल हुआ वीडियो

वीडियो व्हाट्सऐप और सोशल मीडिया पर जोरों से साझा किया जा रहा है। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि…

Nov 08, 2017 / 12:15 pm

राहुल

fifteen feet python
जम्मू: वैष्णो देवी जा रहे सैकड़ों श्रद्धालु उस समय दहशत में आ गए, जब उन्होंने जम्मू के कटरा स्टेशन पर एक भयानक अजगर को देखा। कटरा स्टेशन पर 15 फुट का अजगर देखे जाने की यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस अजगर का वीडियो व्हाट्सऐप और सोशल मीडिया पर जोरों से साझा किया जा रहा है। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि करीब 15 फीट लंबा अजगर भीड़ भरे स्टेशन पर एक खंभे से लिपटा हुआ है।
fifteen feet python
मीडिया में चल रहीं रिपोर्ट्स की मानें तो यह वीडियो क्लिप 18 अक्टूबर की है। कटरा स्टेशन पर इसमें भीड़ दिखाई देती है। आगे एक खंभा भी नजर आता है, जिस पर 15 फुट का अजगर लिपटा होता है। आस-पास इस दौरान काफी लोग भी मौजूद थे। अचानक उन्हीं में से किसी की नजर उस पर पड़ जाती है। चश्मदीदों के मुताबिक, वन विभाग को फौरन इस बारे में सूचना दी गई। लोगों की मदद से टीम उसे पकड़ने में कामयाब रही। बाद में इसे जंगलों में ले जाकर छोड़ दिया गया।
https://twitter.com/rahulpatrakar1/status/928148241941544960?ref_src=twsrc%5Etfw
दहशत के बावजूद इस अजगर को देखने वालों की तादाद कम नहीं थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए फौरन वाइल्ड लाइफ डिपार्टमेंट को सूचना दी गई। अच्छी बात यह रही कि कुछ ही देर में स्थानीय लोगों की मदद से डिपार्टमेंट की टीम ने अजगर को पकड़ लिया। बाद में इसे जंगल में ले जाकर छोड़ दिया गया। हालांकि सोशल मीडिया पर इस वीडियो में दिख रहे अजगर को लेकर कई तरह के झूठ भी फैलाए गये. सोशल मीडिया पर इस 15 फीट के अजगर को एनाकोंडा बताया जा रहा है, जो सरासर झूठ है। कई लोग तो जगह को लेकर भी भ्रम फैला कर कटरा स्टेशन की जगह इसे ‘मुंबई स्टेशन पर दिखा एनाकोंडा’ बता रहे हैं। अगर आपके पास भी यह विडियो है तो आप इसे एनाकोंडा समझने की भूल ना करें क्योंकि यह एनाकोंडा नहीं बल्कि अजगर है।

Home / Miscellenous India / वैष्णो देवी जा रहे श्रद्धालुओं को कटरा में दिखा ऐसा नजारा, जिसे देख आपके भी उड़ जायेंगे होश, वायरल हुआ वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो