scriptमुंबई के सिटी सेंटर मॉल में लगी भीषण आग, 24 घंटे से राहत-बचाव कार्य जारी | Fire Break Out in Mumbai | Patrika News
विविध भारत

मुंबई के सिटी सेंटर मॉल में लगी भीषण आग, 24 घंटे से राहत-बचाव कार्य जारी

Mumbai के एक मॉल में लगी भीषण आग
24 घंटे से जारी है राहत-बचाव कार्य

Oct 24, 2020 / 08:08 am

Kaushlendra Pathak

Fire Break Out in Mumbai

मुंबई के मॉल में लगी भीषण आग।

नई दिल्ली। एक तरफ मुंबई कोरोना वायरस (coronavirus) से लड़ रहा है। वहीं, दूसरी ओर सिटी सेंटर मॉल ( City Centre Mall ) में भीषण (Fire) आग लगने से हाहाकार मच गया है। पिछले 24 घंटे से आगे बुझाने का काम जारी है। लेकिन, अब तक आग पर काबू नहीं पाया गया है। बताया जा रहा है कि सुरक्षा के मद्देनजर मॉल के पास एक बिल्डिंग से अब तक 35 सौ लोगों को बाहर निकाला जा चुका है।
मुंबई के मॉल में भीषण आग

जानकारी के मुताबिक, सिटी सेंटर मॉल में गुरुवार रात आग लगी थी। इस घटना को लेकर तुरंत फायर ब्रिगेड की टीम को सूचना दी गई। बताया जा रहा है कि इस आग को बुझाने के लिए 88 पानी के टैंकरों को लगाया गया था। लेकिन, 24 घंटे से ज्यादा समय बीतने के बाद भी आग पर काबू नहीं पाया गया। रिपोर्ट के अनुसार, तकरीबन 300 लोगों को मॉल के भूमिगत तल से बाहर निकाला गया। BMC का कहना है कि यह आग मॉल के दूसरी मंजिल पर स्थित एक मोबाइल की दुकान में लगी थी। इस फ्लोर पर ज्यादातर मोबाइल की दुकानें हैं। अधिकारी का कहना है कि वहीं, मॉल के पास 55 मंजिला ओर्चिड एन्क्लेव के 3,500 लोगों को अब तक बाहर निकाला चुका है।
आग लगन के कारण का अभी पता नहीं चला

वहीं, मुंबई के महापौर किशोरी पेडनेकर ने घटनास्थल का दौरा किया और घटना की समीक्षा की । वहीं, अग्निशमन अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है। वहीं,इससे पहले गुरुवार को मुंबई के कुर्ला में एक कपड़ा फैक्टरी में आग लग गई थी। लेकिन, दो घंटे बाद आग पर काबू पा लिया गया था।

Home / Miscellenous India / मुंबई के सिटी सेंटर मॉल में लगी भीषण आग, 24 घंटे से राहत-बचाव कार्य जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो