scriptजम्मू-कश्मीर: पुंछ में सेना की भर्ती परीक्षा में शामिल होने पहुंचे युवक के पास से मिला ग्रेनेड, मचा हड़कंप | grenade found from kashmiri man | Patrika News
विविध भारत

जम्मू-कश्मीर: पुंछ में सेना की भर्ती परीक्षा में शामिल होने पहुंचे युवक के पास से मिला ग्रेनेड, मचा हड़कंप

– पुंछ में कश्मीरी युवक के पास से मिला ग्रेनेड
– सेना की भर्ती परीक्षा में शामिल होने पहुंचा था युवक
 

नई दिल्लीMar 11, 2019 / 01:50 pm

Kaushlendra Pathak

sena

जम्मू-कश्मीर: पुंछ में सेना की भर्ती परीक्षा में शामिल होने पहुंचे युवक के पास से मिला ग्रेनेड, मचा हड़कंप

नई दिल्ली। पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच लगातार तनाव बढ़ता जा रहा है। सीमा पर पाकिस्तान की ओर से लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है। साथ ही बॉर्डर के इलाकों में दहशत फैलान के लिए कभी ग्रेनेड से हमले हो रहे हैं, तो कभी संदिग्ध सामान रखकर सनसनी फैलाई जा रही है। इसी बीच खबर यह आ रही है कि पुंछ में सेना की भर्ती परीक्षा में शामिल होने पहुंचे युवक के पास से ग्रेनेड मिला है। इस खबर से हड़कंप मच गया है।
युवक के पास से मिला ग्रेनेड

जानकारी के मुताबिक, घाटी के अलग-अलग इलाकों में लगातार सैन्य भर्तियां चल रही हैं। सोमवार को पुंछ इलाके में सेना की भर्ती रैली का आयोजन किया गया। इसमें रैली में कई कश्मीरी युवक पहुंचे हैं। लेकिन, एक युवक के पास से सेना को ग्रेनेड मिला। जिसके बाद हड़कंप मच गया। गौरतलब है कि एक युवक के पास से पहले ही सेना को इस क्षेत्र में ग्रेनेड मिला था। फिलहाल, युवक से सेना पूछताछ कर रही है और सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता कर दिया गया है।
पुलवामा हमले के बाद घाटी में अलर्ट

गौरतलब है कि 14 फरवरी को हुए पुलवामा आतंकी हमले के बाद से ही कश्मीर घाटी में अलर्ट जारी कर दिया गया है। हालांकि, इसके बावजूद जम्मू बस स्टैंड पर ग्रेनेड से हमला हुआ था, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी। जबकि, करीब तीस लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

Home / Miscellenous India / जम्मू-कश्मीर: पुंछ में सेना की भर्ती परीक्षा में शामिल होने पहुंचे युवक के पास से मिला ग्रेनेड, मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो