गुजरात निकाय चुनाव: भाजपा की जीत पर पीएम मोदी ने दी बधाई, कहा-पार्टी के समर्थन पर अभिभूत हूं

Highlights

  • कहा, पार्टी के लिए इस प्रकार की शानदार जीत हासिल करना बेहद उल्लेखनीय है।
  • भाजपा को 85 फीसदी सीटों पर जीत मिली है।

नई दिल्ली। गुजरात के निकाय चुनाव में भाजपा ने शानदार जीत हासिल की है। इस पर पीएम नरेंद्र मोदी ने खुशी व्यक्त की है। उन्होंने कहा गुजरात के कोने-कोने में मिली यह जीत बहुत ही खास है। दो दशकों से ज्यादा समय तक सत्ता में रहने वाली पार्टी के लिए इस प्रकार की शानदार जीत हासिल करना बेहद उल्लेखनीय है। समाज के सभी वर्गों, खासकर गुजरात के युवाओं का भाजपा को लगातार समर्थन अभिभूत करने वाला है।

कोरोना वायरस के नए वैरियंट का पता लगाएगा जीनोम सीक्‍वेंसिंग, 900 सैम्‍पल भेजे गए

गौरतलब है कि अहमदाबाद निकाय चुनाव में 192 सीटों में से भाजपा को बंपर जीत मिली और भगवा पार्टी ने 161 सीटों पर जीत हासिल की है। कांग्रेस के खाते में अभी तक 15 सीटें आई हैं। एआईएमआईएम ने 7 सीटों पर जीत हासिल की है। मतगणना अभी जारी है।

गुजरात में विकास यात्रा जारीः अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह ने कहा कि गुजरात में विकास यात्रा लगातार जारी है। गुजरात में भाजपा की जीत ऐतिहासिक है। भाजपा को 85 फीसदी सीटों पर जीत मिली है। इसे लेकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी ट्वीटकर बधाई संदेश दिया। नड्डा ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि गुजरात भाजपा की यह ऐतिहासिक जीत, प्रदेश की जनता की पीएम नरेंद्र मोदी की विकासोन्मुख नीतियों में अटूट विश्वास की जीत है। वे प्रदेश की जनता को भाजपा पर विश्वास प्रकट करने के लिए आभार प्रकट करते हैं।

BJP pm modi Amit Shah
Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned