scriptदलितों का अमिताभ को न्योताः महसूस करे ‘बदबू गुजरात की’ | gujarat dalits to write letter to amitabh bachchan | Patrika News
विविध भारत

दलितों का अमिताभ को न्योताः महसूस करे ‘बदबू गुजरात की’

समिति ने बच्चन के ही पंच लाइन का सहारा लेकर उन पर निशाना साधते हुए नया पंच लाइन तैयार कर दिया है

Sep 11, 2016 / 11:41 am

Abhishek Tiwari

amitabh bachchan

amitabh bachchan

अहमदाबाद। गुजरात टूरिज्म के ब्रांड एम्बेसेडर अमिताभ बच्चन अब राज्य के दलितों के निशाने पर आ गए हैं। ऊना दलित अत्याचार लड़त समिति (UDALS) के नेतृत्व में चल रहे आंदोलन के लोगों ने फैसला किया है कि अमिताभ को बदबू गुजरात की संदेशोंं वाले पोस्ट कार्ड भेजे जाएंगे। बता दें कि अमिताभ गुजरात टूरिज्म का प्रमोशन करते हैं। उस प्रमोशन की पंच लाइन है खुश्बू गुजरात की और कुछ दिन तो गुजारिए गुजरात में।

हजारों दलित परिवार अमिताभ को भेजेंगे पोस्टकार्ड
समिति ने बच्चन के ही पंच लाइन का सहारा लेकर उन पर निशाना साधते हुए नया पंच लाइन तैयार कर दिया है। UDALS के संयोजक जिग्नेश मेवानी ने बताया कि 13 सितंबर को एक पब्लिक मीटिंग आयोजित की जा रही है। इस मीटिंग में हजारों दलित परिवार अमिताभ बच्चन को पोस्टकार्ड्स लिखेंगे।

अमिताभ महसूस करे बदबू गुजरात की
जिग्नेश ने का कि PM नरेंद्र मोदी के अनुरोध पर उन्होंने खुशबू गुजरात की का विज्ञापन किया। हम दलितों ने मरे हुए जानवरों को हटाना बंद कर दिया है। अब उन्हें गुजरात में कुछ दिन बिताकर बदबू गुजरात की को भी महसूस करना चाहिए।

ऊना में दलित युवकों की पिटाई के बाद दलितों ने मरे हुए जानवरों को हटाने से इनकार कर दिया है। इसकी वजह से कई जगहों पर लोगों को भयंकर बदबू का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय प्रशासन फौरी तौर पर दूसरे इंतजाम कर किसी तरह सफाई कराने की कोशिश कर रहा है। संगठन का कहना है कि वह दलितों के इतर भूमिहीन आदिवासी और अन्य पिछड़ी जातियों के लिए भी आंदोलन चलाएंगे। मेवानी ने कहा कि जल्द ही रेल रोको आंदोलन की तारीख की घोषणा की जाएगी।

Home / Miscellenous India / दलितों का अमिताभ को न्योताः महसूस करे ‘बदबू गुजरात की’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो