scriptगुजरातः चार महानगरों में बढ़ाया गया नाइट कर्फ्यू, 15 फरवरी तक जारी रहेगा | Gujarat: Night curfew extended to four metros | Patrika News

गुजरातः चार महानगरों में बढ़ाया गया नाइट कर्फ्यू, 15 फरवरी तक जारी रहेगा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 30, 2021 06:10:36 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

कोरोना वायरस का प्रसार रोकने के लिए 15 फरवरी तक इसे बढ़ा दिया है।
नवंबर में दीपावली के बाद कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

Night Curfew
अहमदाबाद। गुजरात सरकार ने शनिवार को प्रदेश के चार प्रमुख शहरों में नाइट कर्फ्यू बढ़ाने का ऐलान किया है। अहमदाबाद, सूरत, वड़ोदरा और राजकोट में कोरोना वायरस का प्रसार रोकने के लिए 15 फरवरी तक इसे बढ़ा दिया है।
Delhi Blast: पुलिस 45000 मोबाइल डेटा खंगालने की कोशिश में लगी, धमाके के वक्त का मिला डेटा

इस संबंध में एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि रात्रिकालीन कर्फ्यू की अवधि हालांकि घटाकर रात 10 बजे से सुबह छह बजे की जगह अब रात 11 बजे से सुबह छह बजे तक कर दी गई है। नवंबर में दीपावली के बाद कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। सरकार ने इन चार शहरों में रात्रि कर्फ्यू लागू कर दिया था। रात्रिकालीन कर्फ्यू 31 जनवरी तक लागू रहेगा। फिलहाल सिर्फ समय में एक घंटे की कमी की गई है।
रात 11 बजे से सुबह छह बजे तक कर्फ्यू जारी

अतिरिक्त मुख्य सचिव ;गृह पंकज कुमार के अनुसार गुजरात केंद्रीय गृह मंत्रालय ने 27 जनवरी को जारी कोविड-19 के दिशा निर्देशों का फरवरी के शुरू से लेकर 28 तारीख तक सख्ती से पालन करेगा। उन्होंने कहा कि राज्य के महानगरों. अहमदाबाद, वड़ोदरा, सूरत और राजकोट में रात्रिकालीन कर्फ्यू प्रभावी रहेगा। यह 15 फरवरी तक रात 11 बजे से सुबह छह बजे तक रहेगा।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z05r7
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो