scriptगुड़िया मर्डर केस में हाईकोर्ट ने सीबीआई से फिर मांगी स्टेटस रिपोर्ट, 29 मई को फिर होगी सुनवाई | high court demand again report form cbi in gudia rape murder case | Patrika News
विविध भारत

गुड़िया मर्डर केस में हाईकोर्ट ने सीबीआई से फिर मांगी स्टेटस रिपोर्ट, 29 मई को फिर होगी सुनवाई

इस बड़े रेप-मर्डर केस में कोर्ट ने फिर से मांगी रिपोर्ट।

नई दिल्लीMay 08, 2018 / 02:18 pm

Kaushlendra Pathak

gudia rape murder case
नई दिल्ली। हिमाचल की गुड़िया रेप-मर्डर केस एक बार फिर सुर्खियों में है। दरअसल, सीबीआई ने हाई कोर्ट में गुड़िया रेप-मर्डर केस की स्टेटस रिपोर्ट पेश की। लेकिन, कोर्ट ने एक बार फिर सीबीआई को फ्रेश स्टेटस रिपोर्ट पेश करने का आदेश दिया है। कोर्ट ने कहा कि इस मामले में अगली सुनावाई 29 मई को होगी।
सीबीआई ने किया था अनिल नामक आरोपी को गिरफ्तार

गौरतलब है कि हाल ही में सीबीआई ने गुड़िया रेप-मर्डर केस में 25 साल के एक आरोपी को गिरफ्तार किया था। आरोपी की पहचान अनिल के रूप में की गई है। जानकारी के मुताबिक, अनिल लकड़ी काटने का काम करता है। इसके बाद से यह मामला एक बार फिर सुर्खियों में है। यहां आपको बता दें कि सीबीआई ने शिमला पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपियों को मुजरिम नहीं माना था और अपनी जांच नए सिरे से शुरू की थी। इसके बाद 8 अगस्त 2017 को हिमाचल पुलिस के आईजी समेत आठ पुलिस वालों को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस पर 18 अगस्त की रात एक आरोपी सूरज को हिरासत में ले कर पीट-पीटकर मारने का आरोप भी है।
यह है पूरा मामला…

बता दें चार जुलाई, 2017 को हिमाचल के कोटखाई में एक छात्रा स्कूल से लौटते वक्त गायब हो गई थी। इसके बाद 6 जुलाई को कोटखाई के जंगल में बिना कपड़ों के उसकी लाश मिली थी। गैंगरेप के बाद छात्रा की हत्या करने की बात सामने आई थी। पुलिस ने इस मामले में छह आरोपी को गिरफ्तार किया था। इनमें राजेंद्र सिंह उर्फ राजू, हलाइला गांव, सुभाष बिस्ट (42) गढ़वाल, सूरज सिंह (29) और लोकजन उर्फ छोटू (19) नेपाल और दीपक (38) पौड़ी गढ़वाल के कोटद्वार से है। इनमें से सूरज की कोटखाइ थाने में 18 जुलाई की रात को हत्या कर दी गई थी। बाद में मामला सीबीआई के हाथ में चली गई और अब इस घटना में शामिल आरोपी को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है, जिससे लगातार पूछताछ जारी है।

Home / Miscellenous India / गुड़िया मर्डर केस में हाईकोर्ट ने सीबीआई से फिर मांगी स्टेटस रिपोर्ट, 29 मई को फिर होगी सुनवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो