scriptगाड़ी के नीचे सड़क पर लेट गया युवक, चीख-चीख कर कहने लगा- मैं हूं कोरोना पॉजिटिव | High voltage drama played out due to corona virus | Patrika News
विविध भारत

गाड़ी के नीचे सड़क पर लेट गया युवक, चीख-चीख कर कहने लगा- मैं हूं कोरोना पॉजिटिव

Highlights-अबतक 4,530,266 लोग कोरोना (Coronavirus Update) से रिकवर भी हो चुके हैं- इस बीच कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर उत्तर प्रदेश के मेरठ में हाई वोल्टेज ड्रामा (High voltage drama) सामने आया है- बीच चौराहे पर लेटे शख्स ने बार-बार कहा कि वह कोरोना पॉजिटिव (Corona positive ) है

नई दिल्लीJun 19, 2020 / 05:16 pm

Ruchi Sharma

गाड़ी के नीचे सड़क पर लेट गया युवक, चीख-चीख कर कहने लगा- मैं हूं कोरोना पॉजिटिव

गाड़ी के नीचे सड़क पर लेट गया युवक, चीख-चीख कर कहने लगा- मैं हूं कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली. कोरोना वायरस महामारी की चपेट में आज 200 से ज्यादा देश हैं। दुनिया में कोविड-19 पॉजिटिव मामले 8,578,283 हो गए हैं। इससे अब तक 456,286 (Coronavirus Update) लोगों की मौत हो चुकी है। हालांकि, अबतक 4,530,266 लोग कोरोना (Coronavirus in india) से रिकवर भी हो चुके हैं। इस बीच कोरोना वायरस (Coronavirus Outbreak) को लेकर उत्तर प्रदेश के मेरठ में हाई वोल्टेज ड्रामा (High voltage drama) सामने आया है, जहां एक शख्स ने खुद को कोरोना पॉजिटिव (Corona positive ) बताकर कार के आगे लेट गया। यह हाई वोल्टेज ड्रामा कई घंटों तक चला।
बीच चौराहे पर लेटे शख्स ने बार-बार कहा कि वह कोरोना पॉजिटिव है। युवक का आरोप है कि कई बार कहने पर भी स्वास्थ्य विभाग ने उसकी जांच नहीं करवाई। जिसके बाद सदर बाजार पुलिस ने युवक को किसी तरह समझा-बुझाकर एंबुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया। युवक सड़क पर लेट कर बार-बार यही चिल्लाता रहा कि उसे एक करो ना पॉजिटिव है।
स्वास्थ्य विभाग पर लगाया आरोप

बीच चौराहे पर कोरोना पॉज़िटिव शब्द सुनते इलाके में हड़कंप मच गया। युवक ने बीच सड़क पर जमकर हंगामा किया और एक कार के आगे कूद गया। युवक ने स्वास्थ्य विभाग पर लापरवाही का आरोप भी लगाया। युवक का कहना था कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं फिर भी स्वास्थ्य विभाग मेरी जांच नहीं कर रहा है।
हंगामें के बाद लोगों ने बना ली दूरी

जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जब पुलिसकर्मी उसे हटाने के लिए आगे बढ़े तो वह बोला- मुझे छूना मत, मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। यह सुनते ही पुलिस पीछे हट गई। हंगामे के बाद सभी ने इस युवक से दूरी बना ली। इसे बिल्कुल अलग बैठा दिया गया और पानी पिलाया गया।
चौराहे पर रहा सन्नाटा

एंबुलेंस के आथे ही युवक आपने बात से पीछे हट गया। युवक के बदलते तेवर देख पुलिस ने अंदाजा लगाया कि युवक नौटंकी कर रहा है या वाकई इसे दिक्कत है। फिलहाल तो यग जांच के बाद ही पता चलेगा। लेकिन मेरठ के बेगमपुल चौराहे पर कुछ देर के लिए इस हंगामे के बाद सन्नाटा छा गया।
एंबुलेंस आने के बाद बदल गए सुर

इस पूरी घचना को लेकर एसओ सदर बाज़ार विजय गुप्ता ने बताया कि इस घटना के बारे में पता लगने के बाद हेल्थ डिपार्टमेंट को सूचित किया गया। हेल्थ डिपार्टमेंट की टीम फौरन एक्टिव हुई और वो चौराहे पर पहुंच गई। लेकिन जब एंबुलेंस आई और स्टाफ ने इस युवक से पूछा कि उसे क्या दिक्कत है तो इसके सुर बदल गए। पहले एंबुलेंस स्टाफ ने पूछा कि क्या उसे बुखार है तो बोला अब ठीक है। फिर उससे पूछा गया कि क्या उसे सांस लेने में दिक्कत है? जिसके जवाब में उसने कहा कि अब आराम है। फिर जब उससे पूछा गया कि क्या उसे खांसी है इस पर भी उसका जबाव था कि उसे आराम लग रहा है।
ठीक नहीं मानसिक हालत

युवक को लेकर आसपास के लोगों का कहना है कि युवक की मानसिक हालत ठीक न होने की वजह से उसे ये ड्रामा किया। बहराल पुलिस ने एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचा कर उसके जांच के आदेस दिए है।

Home / Miscellenous India / गाड़ी के नीचे सड़क पर लेट गया युवक, चीख-चीख कर कहने लगा- मैं हूं कोरोना पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो