scriptहिमाचल प्रदेश: जलाल खड्ड पुल से नीचे गिरी बस, हादसे में 9 लोगों की मौत | Himachal Pradesh: Five persons killed in road accident in Jalal Khad bridge | Patrika News
विविध भारत

हिमाचल प्रदेश: जलाल खड्ड पुल से नीचे गिरी बस, हादसे में 9 लोगों की मौत

सिरमौर जिले के रेणुका में एक दर्दनाक हादसा हो गया तो वहीं जुन्गा-साधुपुल मार्ग पर पर्यटकों से भरी एक बस खाई में गिर गई।

नई दिल्लीNov 25, 2018 / 08:42 pm

Anil Kumar

हिमाचल प्रदेश: जलाल खड्ड पुल से नीचे गिरी बस, हादसे में 9 लोगों की मौत

हिमाचल प्रदेश: जलाल खड्ड पुल से नीचे गिरी बस, हादसे में पांच लोगों की मौत

शिमला। हिमाचल प्रदेश के लिए रविवार को दिन बहुत ही दर्दनाक रहा। दरअसल सिरमौर जिले के रेणुका में एक दर्दनाक हादसा हो गया तो वहीं जुन्गा-साधुपुल मार्ग पर पर्यटकों से भरी एक बस खाई में गिर गई। बता दें कि रेणुका के जलाल खड्ड पुल से एक नीचे गिर गई जिससे 9 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बस में करीब 40 लोग मौजूद थे जिनमें से 9 की मौत हो गई है. जबकि 25 यात्री घायल बताए जा रहे हैं। फिलहाल घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस, प्रशासन और स्थानीय लोग रेस्क्यू में जुटे हुए हैं। पुलिस की टीम ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भेज दिया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है तो वहीं इस बात की जांच कर रही है कि यह हादसा कैसे हुआ। फिलहाल हादसों के कारणों का पता नहीं चल सका है।

https://twitter.com/ANI/status/1066672388836868098?ref_src=twsrc%5Etfw

खाई में गिरी पर्यटकों से भरी बस

आपको बता दें कि रविवार को जुन्गा-साधुपुल मार्ग पर पर्यटकों से भरी एक बस खाई में गिर गई जिससे हादसे में 10 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि बस में 21 लोग सवार थे। यह हादसा शिमला सोलन सीमा पर क्यारी नाला के पास हुआ है। बस का नंबर डीएल 1 पीसी 4180 बताया जा रहा है। फिलहाल सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है। जहा सभी का इलाज चल रहा है। इस हादसे की पुष्टि करते हुए एसपी शिमला ओमापति जम्वाल ने बताया कि सभी घायलों को रेस्क्यू कर लिया गया है।

https://twitter.com/hashtag/HimachalPradesh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इससे पहले उत्तराखंड और कर्नाटक में हुआ था बड़ा हादसा

आपको बता दें कि इसी महीने 19 नवंबर रविवार की दोपहर को उत्तराखंड के यमुनोत्री हाईवे पर डामटा रिखाऊंखड्ड के पासएक बस अनियंत्रित होकर यमुना नदी में जा गिरी थी। इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 14 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे। घायलों को हेलीकॉप्टर की मदद से रेस्क्यू किया गया था। इसके बाद सबी को एंबुलेंस के जरिए इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया था। जबकि कर्नाटक के मंड्या में भी शनिवार को एक बड़ा बस हादसा हो गया था। इस हादसे में 30 लोगों की मौत हो गई थी।

Home / Miscellenous India / हिमाचल प्रदेश: जलाल खड्ड पुल से नीचे गिरी बस, हादसे में 9 लोगों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो