scriptHyderabad : बीजेपी दफ्तर के सामने एक व्यक्ति ने की आत्मदाह की कोशिश, अस्पताल में भर्ती | Hyderabad : A person tried to commit self-immolation in front of BJP office, hospitalized | Patrika News
विविध भारत

Hyderabad : बीजेपी दफ्तर के सामने एक व्यक्ति ने की आत्मदाह की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

आंशिक रूप से झुलसे श्रीनिवास को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया।
श्रीनिवास फसल बर्बाद होने और बीजेपी नेता बी संजय की गिरफ्तारी से निराश था ।

Nov 01, 2020 / 03:45 pm

Dhirendra

rangareddy

आंशिक रूप से झुलसे श्रीनिवास को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करया।

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के रंगारेड्डी जिले के एक व्यक्ति ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी कार्यालय के सामने आत्मदाह करने की कोशिश की। स्थानीय पुलिस ने इस घटना के तत्काल बाद आंशिक रूप से झुलसे व्यक्ति को पास के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि बाढ़ की वजह से फसल की बर्बादी और अपने नेता की गिरफ्तारी के से परेशान श्रीविवास।
https://twitter.com/ANI/status/1322828230466830336?ref_src=twsrc%5Etfw
श्रीनिवास रंगारेड्डी जिले के याचारम मंडल के तामलानीगुडेम के मूल निवासी है। भारी बारिश की वजह से फसल बर्बाद होने के बाद सरकार की ओर से मुआवजा ने मिलने से परेशान था। इस बीच बीजेपी नेता की गिरफ्तारी के बाद से वो काफी निराश था।
बता दें कि आंध्र प्रदेश के हैदराबाद सहित कई जिलों में भारी और बाढ़ की वजह से इस बार बड़े पैमाने पर फसल की बर्बादी हुई है। रंगारंड्डी जिले के किसान भी फसल बर्बाद होने से कई तरह की परेशानियों का सामना कर रहे हैं। इस बीच सरकार की ओर से कोई राहत न मिलने से विरोध प्रर्शन का सिलसिला भी जारी है।

Home / Miscellenous India / Hyderabad : बीजेपी दफ्तर के सामने एक व्यक्ति ने की आत्मदाह की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो